#RajkumarAnand सियासत की ऐसी सूरत क्या जनता स्वीकार करेगी?

#RajkumarAnand सियासत की ऐसी सूरत क्या जनता स्वीकार करेगी?

प्रेषित समय :21:53:22 PM / Wed, Apr 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. दिल्ली के मंत्री राजकुमार आनंद ने इस्तीफा दे दिया है और आम आदमी पार्टी भी छोड़ दी है, भी छोड़ी, कहा- मुझे कहीं से ऑफर नहीं; आनंद के ठिकानों पर ईडी ने 02 नवंबर 2023 को रेड डाली थी, लिहाजा.... उनके इस कदम पर रहस्यमयी सवालिया निशान लगा है?
ईडी की कार्रवाई के बाद चंदा और दलबदल किसी से छुपा नहीं हैं, इसलिए सबसे बड़ा सवाल यह है कि- क्या जनता राजनीति के इस खुल्लमखुल्ला खेल को सहज स्वीकार कर लेगी या चुनावी नतीजों में आईना दिखाएगी?
खबर है कि.... दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने बुधवार को मंत्री पद और आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया और कहा कि- मुझे कहीं से भी ऑफर नहीं मिला हैं!
इधर, आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं और उनके बाहर आने की संभावना लगातार कमजोर पड़ती जा रही है, तो संजय सिंह बहुत लंबे समय बाद बाहर आ पाए हैं, ऐसे में समझदारी की सियासत जरूरी है?
आनंद का कहना है कि- मैं आज बहुत व्यथित हूं, राजनीति बदलेगी तो देश बदलेगा, आम आदमी पार्टी का जन्म भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से हुआ था, आज ये पार्टी खुद भ्रष्टाचार के दलदल में फंस चुकी है?
यही नहीं, उन्होंने कहा कि- मेरे लिए मंत्री पद पर रहकर इस सरकार में काम करना असहज हो गया है, इसलिए मैं मंत्री पद और पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं, क्योंकि मैं इन भ्रष्ट आचरणों में अपना नाम नहीं जुड़वाना चाहता हूं!
याद रहे, शराब नीति मामले में दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तिहाड़ में बंद हैं, तो आप नेता संजय सिंह 6 महीने बाद 4 अप्रैल 2024 को जमानत पर रिहा हुए हैं.
यहां यह भी उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल ने 27 जनवरी 2024 को बीजेपी पर दिल्ली की आप सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि- बीजेपी के एक नेता ने दिल्ली के 7 विधायकों से कहा है कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे, उसके बाद विधायकों को तोड़ेंगे?
देखना दिलचस्प होगा कि- जनता इस नई राजनीति को स्वीकार कर लेगी या फिर चुनाव में सबक सिखाएगी?
#LokSabhaElections2024 महाराष्ट्र में एनडीए 40 पार नहीं कर पाया, तो देश में 400 पार का सपना टूट जाएगा?

https://www.palpalindia.com/2024/04/09/Maharashtra-Lok-Sabha-Elections-2024-MVA-seat-sharing-NDA-not-crossing-40-dream-of-crossing-400-broken-in-the-country-Aghadi-alliance-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया झटका, जमानत याचिका खारिज, जेल से ही चलाएंगे सरकार

AAP ने दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया

एटम बम से आईजीआई एयरपोर्ट को उड़ाने की दी धमकी, दिल्ली पुलिस ने दो यात्रियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली हाईकोर्ट की टिप्पणी : जब कोई महिला सोच-समझकर शारीरिक संबंध बनाती है, तो सहमति का आधार गलतफहमी नहीं हो सकती

दिल्ली में खौफनाक रैगिंग: सीनियर्स ने लड़के के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, जिंदगी-मौत से जूझ रहा बच्चा