प्रधानमंत्री मोदी का DMK पर हमला 'भ्रष्टाचार में पहला कॉपीराइट' का लगाया आरोप

प्रधानमंत्री मोदी का DMK पर हमला

प्रेषित समय :20:20:05 PM / Wed, Apr 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु में मुक्तज्ञता के खिलाफ भाजपा की प्रमुख राजनीतिक धारा के बीच अपने तीखे हमले को मजबूत किया। उन्होंने DMK प्रमुख एमके स्टालिन के खिलाफ 'पहली कॉपीराइट में भ्रष्टाचार' का आरोप लगाया। इस बयान में, वे निर्दलीयता की मांग की और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के लिए भाजपा के साथ खड़े होने की पुनः योजना की।

प्रधानमंत्री ने बताया कि भ्रष्टाचार एक राजनीतिक दल की पहचान हो सकती है और उन्होंने DMK को इसमें सबसे आगे रहने वाले निश्चित रूप से नामित किया है। उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में भाजपा के साथ खड़े होने का आह्वान किया और उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से इस संघर्ष में उनका साथ मांगा।

इस बयान के बाद, राज्य में राजनीतिक वातावरण में तीव्रता बढ़ गई है। DMK के प्रमुख एमके स्टालिन ने प्रधानमंत्री के आरोपों का खंडन किया है और उन्होंने उनके तर्कों को असत्य बताया है। वह भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी सरकार के अभियान का समर्थन कर रहे हैं और उन्होंने उनके विरुद्ध उत्तरदायित्वपूर्ण एक जवाब भी दिया है।

लोकसभा चुनाव 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि DMK की पारिवारिक राजनीति के कारण तमिलनाडु के युवाओं को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल रहा है.

“DMK तमिलनाडु को पुरानी सोच, पुरानी राजनीति में फंसाए रखना चाहती है, पूरी DMK एक परिवार की कंपनी बन गई है। DMK की पारिवारिक राजनीति के कारण तमिलनाडु के युवाओं को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल रहा है. DMK से चुनाव लड़ने और DMK में आगे बढ़ने के तीन मुख्य मापदंड हैं. तीन मुख्य मानदंड हैं- पारिवारिक राजनीति, भ्रष्टाचार और तमिल विरोधी संस्कृति,'' उन्होंने कहा।

मोदी ने कहा, "DMK लोगों को भाषा, क्षेत्र, आस्था के आधार पर बांटती है। DMK जानती है कि जिस दिन लोग इसे समझ जाएंगे, उसे एक भी वोट नहीं मिलेगा।"

अपना हमला जारी रखते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ''DMK में 'सफलता' के तीन मुख्य मानदंड हैं: पारिवारिक राजनीति, भ्रष्टाचार और तमिल विरोधी संस्कृति.''

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीलीभीत रैली में पीएम मोदी कहा- राम मंदिर से नफरत, मुस्लिम लीग से प्रेम, तुष्टीकरण में डूबी है कांग्रेस

गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल

IPL 2024: हैदराबाद ने आखिरी गेंद पर जीता मैच, 2 रन से पंजाब को हराया