तापसी पन्नू ने अपनी शादी की कंफर्म, सीक्रेट वेडिंग की बताई वजह

तापसी पन्नू ने अपनी शादी की कंफर्म, सीक्रेट वेडिंग की बताई वजह

प्रेषित समय :12:10:47 PM / Wed, Apr 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। साथ ही साथ उनकी निजी जिंदगी भी इन दिनों चर्चा का सबब बनी हुई है। पिछले दिनों अभिनेत्री की ऑनलाइन तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुई थीं। अब तापसी ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और वायरल तस्वीरों के पीछे का सच भी बताया है।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने 22 मार्च को उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ एक भव्य समारोह में शादी कर ली थी। उन्होंने अभी तक शादी की आधिकारिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा नहीं की हैं, लेकिन उनके प्रशंसक यह जानकर निराश होंगे कि अभिनेत्री की समारोहों की कोई झलक ऑनलाइन साझा करने की योजना नहीं है। अब तापसी ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है,  ''मुझे नहीं पता है कि क्या मैं अपने निजी जीवन उस तरह से पब्लिक के बीच लाना चाहती हूं, जैसा कि होता है। मैंने इस तरह की जिंदगी को चुना है। मेरे पार्टनर और शादी में आए लोगों ने नहीं। इसीलिए मैंने इसे सीक्रेट रखा। इसे कभी भी सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था। मैं इसे सार्वजनिक नहीं बनाना चाहती थी।"

अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह अपनी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करने की योजना नहीं बना रही है क्योंकि वह इसके लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं। उन्होंने साझा किया, "मैं जानती थी कि जो लोग वहां थे, वे मेरे लिए वहां रहना चाहते थे और निर्णय लेने के लिए मौजूद नहीं थे। इसलिए मैं बेफिक्र थी।"

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने रांची टेस्ट रद्द कराने की दी धमकी, खिलाडिय़ों, स्टेडियम की सुरक्षा सख्त

आतंकी पन्नू ने ऑडियो मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री योगी को दी जान से मारने की दी धमकी

डेविड धवन और वरुण धवन एक धमाकेदार एंटरटेनर के लिए टिप्स फिल्म्स के साथ जुड़े

अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म मैदान का नया वीडियो शेयर किया

Karate Kid: जैकी चैन की फिल्म 'कराटे किड' का निर्माण शुरू