झारखंड: धनबाद में परिवार पर तेजाब से हमला, नाबालिग समेत 4 घायल, जमीन पर कब्जा करने पहुंचे लोगों ने किया अटैक

झारखंड: धनबाद में परिवार पर तेजाब से हमला, नाबालिग समेत 4 घायल, जमीन पर कब्जा करने पहुंचे लोगों ने किया अटैक

प्रेषित समय :15:39:46 PM / Wed, Apr 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

धनबाद. धनबाद में जमीन विवाद के कारण एक ही परिवार के सभी सदस्यों पर कुछ लोगों ने तेजाब से हमला कर दिया. इसमें परिवार के चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हरिहरपुर थाना क्षेत्र के चमड़ा गोदाम में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. विवाद इतना बढ़ा की एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर तेजाब फेंक दिया.

पीडि़त परिवार का कहना है कि सुबह करीब 4 बजे विनोद महतो, राहुल महतो मेरे जमीन पर जबरन निर्माण कार्य करा रहा था. जानकारी मिलने पर हम लोग जब वहां पहुंचे तब उन लोगो ने एक हम लोगों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. महिला ने आरोप लगाया कि उस पर एसिड से हमला किया गया है.

तेजाब हमले में एक नाबालिग बच्ची भी घायल

घायल विनोद महतो ने बताया कि राहुल महतो ने लगभग 15 लोगों के साथ लाठी, डंडे के साथ थे. कुछ लोगों ने तेजाब से भी हमला कर दिया. इस तेजाब हमले में एक महिला और आदमी के साथ नाबालिग बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है. हमले में गोपाल सोनी और लव नारायण के सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. तेजाब से रीता गुप्ता का पीठ और नंदिनी कुमारी का हाथ जल गया है.

रीता देवी ने बताया कि साजिश के तहत हमला किया गया है. हमले के दौरान गले से सोना का चेन छीन लिया. तेजाब के हमले हमारा पीठ जल गया है. घटना में गोपाल कुमार सोनी , लव नारायण स्वर्णकार, रीता देवी, नंदनी कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

घटना के बाद घायलों ने इसकी सूचना हरिहरपुर पुलिस को दी, जहां पुलिस ने सभी को इलाज के लिए साहोबहियार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. यहां से सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल रेफर किया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया झटका, जमानत याचिका खारिज, जेल से ही चलाएंगे सरकार

AAP ने दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया

एटम बम से आईजीआई एयरपोर्ट को उड़ाने की दी धमकी, दिल्ली पुलिस ने दो यात्रियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली हाईकोर्ट की टिप्पणी : जब कोई महिला सोच-समझकर शारीरिक संबंध बनाती है, तो सहमति का आधार गलतफहमी नहीं हो सकती

दिल्ली में खौफनाक रैगिंग: सीनियर्स ने लड़के के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, जिंदगी-मौत से जूझ रहा बच्चा