यूपी: गंगा में नहाते समय पांच बच्चे डूबे, चार की मौत, एक की हालत गंभीर

यूपी: गंगा में नहाते समय पांच बच्चे डूबे, चार की मौत, एक की हालत गंभीर

प्रेषित समय :19:28:47 PM / Sat, Apr 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

शुक्लागंज. उत्तर प्रदेश के शुक्लागंज में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चौकी अंतर्गत चंदन घाट में गंगा नहाते समय पांच बच्चे डूब गए. आसपास के लोग सभी को निकाल कर पास के नर्सिंग होम लेकर पहुंचे. हालत गंभीर बताए जाने पर सभी को कानपुर के रामादेवी स्थित कांशीराम अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने चार बच्चों को को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक का इलाज जारी है.

गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ क्षेत्र के रतिराम पुरवा निवासी सलमान का 7 वर्षीय बेटा राज बाबू, बेटी 11 वर्षीय नाजिया बानो यही के रहने वाले निजम का 10 वर्षीय बेटा मोहम्मद मुनाजिर और 8 वर्षीय हमीरपुर रियाज के अलावा एक 10 वर्षीय बच्ची सुबह जाजमऊ के चंदन घाट पर गंगा नहाने गए थे. तभी नहाते समय सभी गहराई में जाने से डूबने लगे. शोर सुनकर आसपास रहे गोताखोरों ने नदी में छलांग लगा दी. इस दौरान सभी बच्चों को गोताखोरों ने खोज निकाला जिसमें बेहोशी की हालत में सभी को पास के नर्सिंग होम ले गए.

जहां से कानपुर के कांशीराम रेफर कर दिया गया. जहां पर दोपहर को उपचार के दौरान चिकित्सकों ने राज बाबू, नाजिया बानो, मुनाजिर और आमिर को मृत घोषित कर दिया. जिसकी सूचना परिजनों ने दोपहर करीब 2.00 बजे गंगाघाट पुलिस को दी. जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जाजमऊ चौकी इंचार्ज विमल कुमार गोयल ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश: जुमे की नमाज से पहले छावनी में तब्दील ज्ञानवापी, हाई अलर्ट घोषित

#RajyasabhaElection उत्तर प्रदेश में राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव किसके लिए चुनौती?

#Elections2024 उत्तर प्रदेश में उलझा है सियासी समीकरण, नहीं सुलझा तो बीजेपी को फायदा होगा, सपा को बड़ा नुकसान होगा?