राजस्थान में हृदय विदारक घटना, चलते ट्रक में पीछे से कार घुसी, 2 बच्चों समेत 6 लोग जिंदा जले

राजस्थान में हृदय विदारक घटना, चलते ट्रक में पीछे से कार घुसी, 2 बच्चों समेत 6 लोग जिंदा जले

प्रेषित समय :16:47:24 PM / Sun, Apr 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

फतेहपुर. चूरू-सालासर हाईवे पर तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई. हादसे के बाद कार और ट्रक में आग लग गई. आग से कार सवार 6 लोग जिंदा जल गए. हादसा सीकर के फतेहपुर में रविवार दोपहर 2.30 बजे हुआ.

पुलिस के मुताबिक मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं. हादसा आशीर्वाद पुलिया पर चढ़ते ही 200 मीटर पर हुआ. आगे चलते ट्रक से कार पीछे से टकराई. ट्रक में रूई भरी हुई थी. कार यूपी नंबर की बताई जा रही है.

फतेहपुर कोतवाली एसएचओ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां बुलाई गई. करीब आधे घंटे में कार में लगी आग पर काबू पाया गया.

कार के अंदर से जले 6 लोगों को बाहर निकाला गया है. जले हुए लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. वहीं ट्रक में लगी आग को बुझाने का काम जारी है. हादसे की सूचना पर एसडीएम दमयंती कंवर, डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई, फतेहपुर सदर एसएचओ मुनेशी मीणा भी मौके पर पहुंचीं.

प्रत्यक्षदर्शी बोला- टक्कर के बाद कार के गेट लॉक हो गया

प्रत्यक्षदर्शी रामनिवास सैनी ने बताया- दोपहर करीब 2.30 बजे की बात है. मैं अपनी पिकअप गाड़ी की सर्विस करवाने के लिए पुलिया के पास सर्विस सेंटर पर जा रहा था. पुलिया के ऊपर से गुजर रहा था. तब मेरे पास से निकल रहे ट्रक को पीछे से आई कार ने ओवरटेक करने की कोशिश की. इसी दौरान कार ट्रक से जा टकराई.

मैंने अपनी गाड़ी साइड में खड़ी की. तुरंत कार की ओर दौड़ा और गाड़ी का गेट खोलने का प्रयास किया. कार का गेट लॉक हो चुका था. पीछे बैठे दो लोग मदद की गुहार भी लगा रहे थे. गाड़ी के पीछे लगी गैस किट की टंकी के आग तेज हो गई. इसके बाद मैंने सूचना पुलिस को दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: बीजेपी नेता के गेट पर सिर तन से जुदा का पोस्टर, दहशत में परिवार, बढ़ाई गई सुरक्षा

राजस्थान ने बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया, कोहली-बटलर की शतकीय पारी

राजस्थान: कोटा में हिंदू नव संवत्सर आयोजन समिति ने धूमधाम से मनाई प्रबुद्ध जन संगोष्ठी

राजस्थान: मोदी सरकार पर जमकर गरजे राहुल-सोनिया और प्रियंका गांधी, बताया तानाशाह सरकार