राजस्थान: मोदी सरकार पर जमकर गरजे राहुल-सोनिया और प्रियंका गांधी, बताया तानाशाह सरकार

राजस्थान: मोदी सरकार पर जमकर गरजे राहुल-सोनिया और प्रियंका गांधी, बताया तानाशाह सरकार

प्रेषित समय :16:14:31 PM / Sat, Apr 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जयपुर. राजधानी जयपुर में आज (शनिवार 6 अप्रैल) कांग्रेस के तमाम बड़े नेता मौजूद हैं. इनमें सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खडग़े, प्रियंका गांधी, पूर्व सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा काफी सारे नाम शामिल है. जयपुर के विद्याधर नगर में हुई इस जनसभा के दौरान सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के तमाम दिग्गज लीडर्स ने भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है.

सोनिया गांधी ने बोला कांग्रेस पर हमला

सोनिया गांधी ने कहा कि हमारे देश में ऐसी सरकार बनी हुई है, जिसमें 10 साल में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यह लोग देश के संविधान को ही बदलना चाहते हैं जो की सही नहीं है. पूरी तरह से तानाशाही का दौर चल रहा है. प्रधानमंत्री मोदी तानाशाही कर रहे हैं, लेकिन अब समय आ गया है. जनता उनको सबक सिखाएगी. भारतीय जनता पार्टी के लिए यह सही समय नहीं है.

कांग्रेस नेता हुए देश के लिए कुर्बान

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस के कई नेताओं ने अपनी शहादत दी है. अपना खून देश के लिए कुर्बान किया है. गांधी ने कहा मैं जनता से अपील करती हूं कि अपने मुद्दों पर चुनाव लड़े. ऐसे मुद्दों पर काम करें जो आपके जीवन से जुड़े हुए हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि आप उन लोगों से सवाल करना शुरू कीजिए, यह जवाब नहीं देंगे. लेकिन आप कांग्रेस पार्टी से सवाल कीजिए आपको आपके सवालों का जवाब जरूर मिलेगा.

आसमान छू रहे पेट्रोल डीजल के दाम

प्रियंका गांधी ने कहा बेरोजगारी खत्म करने के लिए बड़े-बड़े वादे किए गए थे, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है . किसान सड़क पर उतरे हुए हैं , प्रधानमंत्री उनकी सुनवाई नहीं करते. पेट्रोल, डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. हर चीज पर जीएसटी लागू कर दी गई है. कमाई में रुकावट आ रही है महंगाई बढ़ती जा रही है. भाजपा ने सरकार आते ही 25 लाख रुपए के चिरंजीवी बीमा योजना को 5 लाख का कर दिया. परिस्थितियों देश में खराब हो रही है, जो गरीब है उनकी कोई सुनवाई नहीं है.

जेल में दिल्ली का मुख्यमंत्री

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा कि इनके राज में एक राज्य का मुख्यमंत्री जेल में है, क्या यह शोभा देता है. यह सही नहीं है. तानाशाही चरम पर है इसे उखाड़ कर फेंकना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार, राजस्थान रॉयल्स ने 6 विकेट से हराया

राजस्थान: मोदी को वोट नहीं तो नौकरी नहीं करने देंगे, पूर्व सांसद बोलीं- सूरजगढ़ में घुसने नहीं दूंगी, सफाई में यह कहा

राजस्थान: हमला करते लेपर्ड को मीडियाकर्मी ने गर्दन से दबोचा, घायल होने के बाद भी नहीं छोड़ा

दिल्ली कैपिटल्स का नहीं खुला खाता, राजस्थान रॉयल्स ने 12 रन से हराया

राजस्थान: बस-कार में टक्कर, परिवार के 4 लोगों की मौत, मरने वालों में पति-पत्नी, नानी-दोहिती शामिल