छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़, 18 नक्सली मारे गए, 12 के शव बरामद, कई जवान घायल

छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़, 18 नक्सली मारे गए, 12 के शव बरामद, कई जवान घायल

प्रेषित समय :18:38:23 PM / Tue, Apr 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कांकेर. कांकेर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. मुठभेड़ में 18 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. वहीं दो जवानों के घायल होने की जानकारी मिल रही है. छोटे बेठिया थाना क्षेत्र के माड़ इलाके में मुठभेड़ चल रही है. मारे गये नक्सलियों में 25 लाख रुपये के इनामी नक्सली कमांडर शंकर राव के मारे जाने की भी सूचना है. इनमें से 12 नक्सलियों के शवों को जवानों ने बरामद कर लिया है.

मुठभेड़ में बीएसएफ के एक इंस्पेक्टर सहित तीन जवान भी घायल हुए हैं. घायल जवानों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटनास्थल से सात एके-47, तीन एलएमजी और इंसास राइफल बरामद किए गए हैं. समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है. अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल में अतिरिक्त जवानों को भेजा गया है.

घायल जवानों को जंगल से निकालने के लिए अतिरिक्त बल रवाना किया गया है. एसपी कल्याण एलिसेला ने इस पूरे मामले की जानकारी दी है. एंटी नक्सल ऑपरेशन में निकले जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ अभी भी जारी है, इस मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए है. कांकेर एसपी आइके एलिसेला ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: झोपड़ी में लगी भीषण आग, अंदर सो रहे तीन मासूम जिंदा जले; मां-बाप नहीं थे मौजूद

छत्तीसगढ़ का मौसम बदला, 9 जिलों में बारिश की चेतावनी, दिन का तापमान सामान्य से 9 डिग्री कम

छत्तीसगढ़: बस्तर में राहुल गांधी बोले-एक झटके में हम गरीबी मिटा देंगे, जितना 70 करोड़ लोगों के पास धन, उतनी 22 लोगों की संपत्ति

छत्तीसगढ़: रेल यात्रियों को झटका, 14 अप्रैल से 19 ट्रेनें रद्द, कई एक्सप्रेस व सुपरफास्ट का बदला समय

छत्तीसगढ़: पूर्व सीएम के खास शराब कारोबारी पप्पू बंसल, विजय भाटिया के यहां छापा