दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट, टूट गई हैं हाथ की दो हड्डियां

दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट, टूट गई हैं हाथ की दो हड्डियां

प्रेषित समय :10:39:21 AM / Fri, Apr 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस खबर की जानकारी एक्ट्रेस की पीआर टीम और उनके पति विवेक दहिया ने दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनके फैंस को जानकारी दी कि दिव्यांका के हाथ की दो हड्डियां टूट गई हैं और आज उनकी सर्जरी होगी. 

दिव्यांका त्रिपाठी की पीआर टीम ने बीती रात (18 अप्रैल) सोशल मीडिया पर इस एक्सीडेंट की खबर फैंस के साथ साझा की. हालांकि, पीआर टीम ने बहुत अधिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह बताया है कि दिव्यांका अब मेडिकल केयर में हैं. पीआर टीम की पोस्ट में लिखा है, 'हमें यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है. दिव्यांका का कुछ घंटे पहले एक्सीडेंट हो गया था और अब वह मेडिकल केयर में हैं. विवेक उनके साथ हैं. हम आपकी समझ और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं और दिव्यांका के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. विवेक जल्द ही आप सभी से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं. वहीं, एक्टर विवेक ने इस एक्सरे के साथ बताया है कि उनकी सर्जरी होनी है.

कुछ महीने पहले दिव्यांका त्रिपाठी की लिगामेंट सर्जरी हुई थी. दिव्यांका ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिगामेंट सर्जरी से लेकर रिकवरी तक की जर्नी को शेयर किया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बोल्ड कंटेंट से भरी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

अब तक बनी सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म है 'बड़े मियां छोटे मियां'-अक्षय कुमार