महानदी में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी नाव डूबने से 8 की मौत, अब तक 7 लोगों के शव बरामद

महानदी में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरी नाव डूबने से 8 की मौत, अब तक 7 लोगों के शव बरामद

प्रेषित समय :14:39:49 PM / Sat, Apr 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से लगे हुए ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में हुए भीषण नाव हादसे के लगभग 12 घंटे बाद 7 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं.

शुक्रवार दोपहर रायगढ़ के लगभग 70 श्रद्धालुओं से भरी नाव महानदी में डूब गई थी. आज दोपहर तक लापता हुए आठ लोगों में से कुल 7 शव बरामद कर लिए गए हैं. सभी श्रद्धालु रायगढ़ जिले के थे. जानकारी मिलते ही रायगढ़ कलेक्टर कार्तिकेय गोयल और एसपी दिव्यांग पटेल भी मौके पर पहुंच गए. बचाए गए श्रद्धालुओं को घर वापस भेजने की व्यवस्था कराई गई और सघन तलाशी अभियान चलाया गया. एक अन्य लापता की तलाश की जा रही है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के 70 ग्रामीण मन्नत पूरी होने के बाद ओडिशा के पत्थरसेनी गए थे. जहां से वापसी के दौरान जर्जर नाव बीच नदी में भार अधिक हो जाने की वजह से टूट गई. एकाएक नाव के टूटने से सभी लोग पानी में समा गए और मौके पर लोगों की चीख पुकार मच गई. कई लोगों ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई. कल ही एक महिला की लाश मिली थी और 8 लोग लापता थे.

आज सुबह 6 बजे से नाव दुर्घटना में लापता लोगों की तलाश के लिए महानदी में रेस्क्यू और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. इस बीच आज तीन बच्चों और तीन महिलाओं के शव बरामद हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों ने भीषण मुठभेड़ में 29 नक्सलियों को मार गिराया, 27-27 लाख के दो नक्सली भी मारे गए

छत्तीसगढ़ : सुरक्षाबलों की कार्रवाई से नक्सली खेमे में खलबली, 26 नक्सलियों ने किया सरेंडर

छत्तीसगढ़: झोपड़ी में लगी भीषण आग, अंदर सो रहे तीन मासूम जिंदा जले; मां-बाप नहीं थे मौजूद

छत्तीसगढ़: बस्तर में राहुल गांधी बोले-एक झटके में हम गरीबी मिटा देंगे, जितना 70 करोड़ लोगों के पास धन, उतनी 22 लोगों की संपत्ति

छत्तीसगढ़: पूर्व सीएम के खास शराब कारोबारी पप्पू बंसल, विजय भाटिया के यहां छापा