MP: हादसों का रविवार, जबलपुर में बाइक टकराने से लगी आग में जिंदा जला छात्र, बड़वानी में कार की टक्कर से एक परिवार के चार लोगों की मौत

MP: हादसों का रविवार, जबलपुर में बाइक टकराने से लगी आग में जिंदा जला छात्र, बड़वानी में कार की टक्कर से एक परिवार के चार लोगों की मौत

प्रेषित समय :16:08:06 PM / Sun, Apr 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर/बड़वानी. एमपी में रविवार का दिन हादसों का रहा, यहां पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गई. जबलपुर में पेड़ से टकराने के कारण मोटर साइकल में आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से छात्र की मौत हो गई. वहीं हार्वेस्टर के पुलिया में गिरने से हरियाणा के तीन लोगों की मौत हो गई. इसी तरह बड़वानी के सेंधवा में कार की टक्कर लगने से बाइक सवार परिवार के चार लोगों की मौत हुई.

पेड़ से टकराई बाइक में आग लगने से छात्र की मौत-

जबलपुर. मदनमहल के आमनपुर में रहने वाला छात्र यश तानवेश पालिटेक्निक कालेज में प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है. आज रविवार अवकाश होने के चलते यश अपने दोस्त आयुश विश्वकर्मा व बुआ के बेटे नवजोत विनोदिया के साथ बरगी घूमने पहुंचा, जहां पर कालोनी के दो दोस्त भी आ गए. सभी दोस्त घर के लिए रवाना हुए. तेजी से जा रहा यश की बाइक अनियंत्रित होकर वीआईपी रेस्ट हाउस के पास पेड़ से टकरा गई, जिससे मोटर साइकल में आग लग गई. जिसकी चपेट में आने से यश जिंदा जल गई. हादसे में यश की मौके पर ही मौत हो गई. यश के दिखाई न देने से दोस्त घबरा गए, उन्होने वापस जाकर देखा तो यश की बाइक धू-धू कर जल रही थी, वहीं यश जली हुई हालत में मृत पड़ा था. हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में पता चला कि गड्ढे में पहिया आने से मोटर साइकल अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई है. मोटर साइकल का टेंक फटने से आग लगी, बहुत सा पेट्रोल यश के ऊपर आया जिससे हादसा हुआ है. हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य लोग भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे. जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा. वहीं परिजन ने बताया कि मां से कहकर निकला था कि बरगी जा रहा हूं थोड़ी देर में लौटकर आता हूं.

हार्वेस्टर पलटने से तीन की मौत-

इसी तरह जबलपुर के ग्राम करनपुरा कुण्डम में आज सुबह 8.30 बजे के लगभग हार्वेस्टर अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गया, हादसे में हार्वेस्टर में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे को देख महुआ बीन रहे ग्रामीण पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उठाकर शासकीय अस्पताल पहुंचाया.

कार की टक्कर से मोटर साइकल सवार दम्पति व दो बच्चों की मौत-

बड़वानी के सेंधवा में आज सुबह तेज गति से आ रही कार ने मोटर साइकल सवार परिवार को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में शिवा गिलदार उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम जोड़ाई, पत्नी सिंगा 33 वर्ष, बेटी ज्योति 8 वर्ष व बेटे आशीष 6 वर्षं के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ड्राइवर कार छोड़कर भाग निकला. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि शिवा गिलदार मोटर साइकल से मजदूरी करने के लिए महाराष्ट्र के जलगांव जा रहा था.  पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर कार चालक की तलाश शुरु कर दी है.

छतरपुर में भाजपा प्रत्याशी की कार ने मासूम बच्ची को टक्कर मारी-

छतरपुर में आज सुबह सीएम के रोड शो के पहले टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी वीरेन्द्र कुमार की कार ने एक बच्ची को टक्क र मार दी. कार की टक्कर लगने से बच्ची के शरीर पर गंभीर चोटें आई. दुर्घटना के बाद भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र कुमार उतरे और घायल बच्ची को अपनी गाड़ी से अस्पताल लेकर पहुंच गए.

सलकनपुर धाम से लौट रहे तीन लोगों को ट्रक ने कुचला-

नर्मदापुरम के सिवनी-मालवा में देर रात एक ट्रक ने मोटर साइकल सवार चम्पालाल कासदे 55 वर्ष, निशा कासदे 16 वर्ष व सुदामा कासदे को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई, तीसरे ने अस्पताल में दम तोडड़ दिया. हादसा उस वक्त हुआ है जब तीनों विजयासन धाम सलकनपुर से लौट रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में पता चला कि सभी लोग खंडवा के मेढापानी के रहने वाले थे. वह सलकनपुर में तुला दान के कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तबीयत बिगड़ी, ऐन वक्त पर एमपी का सतना दौरा किया रद्द

एमपी-छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र समेत 12 राज्यों में लू का असर, 17 राज्यों में आज बारिश का अनुमान

एमपी की 6 लोकसभा सीटों पर शाम पांच बजे तक 63.25 प्रतिशत मतदान, जबलपुर में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बहस

एमपी: दमोह में बोले पीएम मोदी आंतक का सप्लायर पड़ोसी आटे को तरस रहा, ये इंडी गठबंधन वाले सनातन को डेंगू-मलेरिया कहते हैं

एमपी के जबलपुर सहित 20 शहरों में तापमान 40 पार, मौसम में पहली बार इतनी तपिश, दो दिन ऐसी ही गर्मी के आसार