एमपी: दमोह में बोले पीएम मोदी आंतक का सप्लायर पड़ोसी आटे को तरस रहा, ये इंडी गठबंधन वाले सनातन को डेंगू-मलेरिया कहते हैं

एमपी: दमोह में बोले पीएम मोदी आंतक का सप्लायर पड़ोसी आटे को तरस रहा, ये इंडी गठबंधन वाले सनातन को डेंगू-मलेरिया कहते हैं

प्रेषित समय :18:27:58 PM / Fri, Apr 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, दमोह. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज दमोह में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा कि हमारा एक पड़ोसी जो आंतक का सप्लायर है वो अब आटे की सप्लाई के लिए भी तरस रहा है. ऐसे हालातों में हमारा भारत देश दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है.

पीएम मोदी ने जनमानस को संबोधित करते हुए आगे कहा कि कांग्रेस व इंडी गठबंधन के लोग सनातन को डेंगू.मलेरिया कहते हैं. भगवान राम की पूजा को पाखंड बताते हैं. परिवारवादी व भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बैचेन कर रही है. वे कहते है कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी तो देश में आग लग जाएगी. इडी गठबंधन के लोग आए दिन मोदी को धमकियां दे रहे है. लेकिन मोदी इन धमकियों से न पहले डरा है न कभी डरेगा. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि जब दुनिया में युद्ध का माहौल हो. घटनाएं घट रही हो. तो भारत में युद्ध स्तर पर काम करने वाली सरकार बहुत जरूरी है. ये काम पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार ही कर सकती है. स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है ये हमने बीते वर्षों में देखा है.

जिनके पास गारंटी देने कुछ नहीं उनकी गारंटी मोदी ने ली है-

उन्होने कहा कि जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है. उनकी गारंटी मोदी ने ली है. मुद्रा योजना के तहत ऐसे युवाओं को लाखों करोड़ रुपए का ऋण दिया है. भाजपा ने घोषणा पत्र में घोषणा की है कि मुद्रा योजना में मदद को बढ़ाकर अब 20 लाख रुपए तक किया जाएगा.

भाजपा की सरकार न किसी के सामने झुकती है, न दबती है-

पीएम मोदी ने कहा कि कोविड का इतना बड़ा संकट आया, मजबूत भाजपा सरकार पूरी दुनिया से हर भारतीय को सुरक्षित भारत ले आई. करोड़ों परिवारों को मुफ्त राशन की सुविधा दी. भाजपा सरकार ने करोड़ों भारतीयों को मुफ्त वैक्सीन लगाई. आज देश में वो भाजपा सरकार है जो न किसी से दबती हैए न किसी के सामने झुकती है.

इंडी गठबंधन वाले राम की पूजा को पाखंड बताते है-

ओरछा में हमारे भगवान राम राजा के रूप में विराजित हैं. बुंदेलखंड की धरती देख रही कैसे कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले कहते हैं हमारा सनातन डेंगू-मलेरिया है. अध्योध्या में राम मंदिर बना है उसके भी ये विरोधी हैं. राम की पूजा को पाखंड बताते हैं. ये सब वोट की राजनीति के लिए करते हैं.

मां हीरा बेन की पेटिंग लेकर आया युवक, पीएम ने भाषण रोककर की बात-

सभा में एक लड़का हाथों में पीएम मोदी व उनकी मां हीरा बेन की पेटिंग लेकर पहुंचा, जिसमें पीएम मोदी अपनी मां हीरा बेन को हाथ जोड़कर प्रणाम कर रहे हैं और मां उनके सिर पर हाथ रखकर आर्शीवाद दे रही है. युवक काफी देर से पेटिंग दिखा रहा था, जिसे देख पीएम ने बीच में ही अपना भाषण रोका और एसपीजी टीम को कहा कि एक बच्चा मेरी फोटो लेकर आया है, बहुत देर से हाथ हिला रहा है उसके लेकर आओ. कहा बेटा फोटो के पीछे अपना नाम पता लिखकर कैमरा मैन को दे देना, आराम से बैठो मेरी चिठ्टी आएगी.

बुंदेलखंड में पानी समस्या का समाधान करने में जुटे है हम-ं

बुंदेलखंड में पानी की समस्या का समाधान करने के लिए मोदी पूरी ईमानदारी से जुटा है. 45 हजार करोड़ से ज्यादा खर्च कर केन-बेतवा लिंक परियोजना को पूरा कर रहे हैं. हर घर जल अभियान के तहत पानी पहुंचा रहे हैं.

मोदी आपके के बीच गारंटी लेकर आया है-

देश में चारों तरफ निराशा का माहौल था. 2014 में मोदी आपके बीच एक उम्मीद लेकर आया था. 2019 में दोबारा आया तो विश्वास लेकर आया था. आज 2024 में मोदी आपके पास गारंटी लेकर आया है. मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी. मोदी की गारंटी है कि गरीब, किसान, युवा व माताएं-बहनें हर लाभार्थी को शत प्रतिशत सुविधाएं मिलेगी.

ये चुनाव देश को दुनिया की बड़ी शक्ति बनाने का है-

पीएम अपने संबोधन में यह भी कहा कि ये चुनाव केवल एक सांसद को चुनने का चुनने का नहीं बल्कि देश का चुनाव है. देश के भविष्य को सुनिश्चित करने का चुनाव है. ये चुनाव आने वाले 5 साल में दुनिया की बड़ी शक्ति बनाने का चुनाव है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#LokSabaElection2024 क्या दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला नरेंद्र मोदी के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट जैसा साबित होगा?

लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ने मोदी को एक भावपूर्ण गीत समर्पित किया

बीजेपी का घोषणा पत्र जारी: PM मोदी का वादा- आने वाले 5 साल तक जारी रहेगी मुफ्त आनाज योजना

#LokSabaElection2024 मोदी से आगे चल रहे हैं योगी, लेकिन.... क्या पीएम फेस बन पाएंगे?