पूर्व क्रिकेट स्टार वेंकटेश प्रसाद का IPL में PM के राजस्थान भाषण विवाद पर तंज

पूर्व क्रिकेट स्टार वेंकटेश प्रसाद का IPL में PM के राजस्थान भाषण विवाद पर तंज

प्रेषित समय :21:27:38 PM / Mon, Apr 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आईपीएल की टक्कर में पीएम का बयान: पूर्व क्रिकेट स्टार ने कहा - राजस्थान के भाषण में उनकी राय" पूर्व क्रिकेट स्टार ने प्रधानमंत्री के हालिया राजस्थान भाषण को लेकर अपनी राय दी। उन्होंने भाषण पर अपने आईपीएल के अनुभव के माध्यम से टिप्पणी की।

"सामाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया: पूर्व क्रिकेट स्टार ने पीएम का भाषण विश्लेषण किया" पूर्व क्रिकेट स्टार ने प्रधानमंत्री के भाषण को समाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करते हुए विश्लेषण किया। उन्होंने भाषण के विवादित पहलूओं पर भी टिप्पणी की।

"राजनीतिक विवाद में आईपीएल के अनुभव: पूर्व क्रिकेट स्टार की दृष्टि" आईपीएल के अनुभव के आधार पर पूर्व क्रिकेट स्टार ने राजनीतिक विवाद में अपनी दृष्टि साझा की। उन्होंने भाषण और क्रिकेट के बीच तुलनात्मक विश्लेषण प्रस्तुत किया।

इस सप्ताहांत राजस्थान के बांसवाड़ा में पीएम मोदी के भाषण पर विपक्ष और नागरिक समाज कार्यकर्ताओं के एक वर्ग ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने "झूठ" पर हमला बोला और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री की एकमात्र 'गारंटी' "मुसलमानों को गाली देना है..." समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव - जो कांग्रेस के नेतृत्व वाले भारतीय विपक्षी गुट का हिस्सा हैं - "झूठ" भी कहा।

पीएम मोदी ने कहा था, ''ये 'शहरी नक्सली' मानसिकता... ये आपका 'मंगलसूत्र' भी नहीं छोड़ेंगे. ये उस स्तर तक जा सकते हैं... कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया है कि वे माताओं और बहनों के साथ सोने का हिसाब करेंगे, इसके बारे में जानकारी लें. , और फिर उस संपत्ति को वे किसको वितरित करेंगे - मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है।।

पीएम मोदी दिसंबर 2006 में अपनी सरकार की वित्तीय प्राथमिकताओं पर राष्ट्रीय विकास परिषद की एक बैठक में तत्कालीन प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह के एक बयान का जिक्र कर रहे थे - जिसकी उन्होंने फरवरी में प्रशंसा की थी और उन्हें "प्रेरणादायक उदाहरण" कहा था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#LokSabaElection2024 चुनाव जीत कर भी हार सकते हैं मोदी? गोदी मीडिया के सुर काहे बदल रहे हैं??

राजस्थान: जालोर में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने देश को खोखला किया, युवा दोबारा इस पार्टी का मुंह नहीं देखना चाहता