राजस्थान: जालोर में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने देश को खोखला किया, युवा दोबारा इस पार्टी का मुंह नहीं देखना चाहता

राजस्थान: जालोर में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने देश को खोखला किया, युवा दोबारा इस पार्टी का मुंह नहीं देखना चाहता

प्रेषित समय :16:50:38 PM / Sun, Apr 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जालोर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के जालौर में चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर बरसते हुए कहा- कांग्रेस के इतने हाल खराब है भाइयों. अब देखिए कांग्रेस ने देश पर 60 साल तक राज किया. इसी कांग्रेस ने हमारी माताओं-बहनों को शौचालय, घरेलू गैस, बिजली-पानी, बैंक अकाउंट जैसी छोटी-छोटी चीजों के लिए तरसाया. इसी कांग्रेस ने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया और उनके इन्हीं पापों की सजा देश कांग्रेस को दे रहा है. देश का युवा इतने गुस्से में है कि वो दोबारा कांग्रेस का मुंह नहीं देखना चाहता.

मोदी बोले- जिस पार्टी ने कभी 400 सीटें जीती थीं, आज वो 300 सीट पर चुनाव नहीं लड़ पा रही है. आज कांग्रेस की हालत ये है कि उन्हें उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं. इन्होंने अवसरवादी इंडी अलायंस (इंडिया गठबंधन) बना लिया है. उसकी पतंग उडऩे से पहले कट गई है. कहने को तो गठबंधन है, लेकिन अब हालत देखिए. कई राज्य हैं, जहां ये गठबंधन वाले ही आपस में लड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा- इस लोकसभा के चुनाव में देश में पच्चीस प्रतिशत सीटें ऐसी हैं, जहां ये गठबंधन के लोग एक-दूसरे को मारने-काटने में लगे हैं. एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. अगर जिसमें चुनाव के पहले इतनी लड़ाई चल रही है तो चुनाव के बाद लूट के लिए कितनी ज्यादा लड़ाई लड़ेंगे, इसकी कल्पना कर सकते हैं. क्या ऐसे लोगों को इतना बड़ा देश सुपुर्द कर सकते हैं क्या.

मोदी बोले- मैं मेरे लिए भी वोट मांगने आया हूं

सभा में मोदी बोले- लुंबाराम को वोट मतलब मोदी को मजबूत बनाने की गारंटी. आपके एक-एक वोट से मोदी की ताकत बढ़ेगी, मोदी को काम तेज करने की ताकत मिलेगी. देश को विकसित बनाना और राजस्थान को विकसित बनाने के काम करने में और आसानी होगी. आज मैं सिर्फ लुंबारामजी के लिए वोट मांगने आया हूं ऐसा नहीं है, आज मैं मेरे लिए भी वोट मांगने आया हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: झालावाड़ में बारातियों से भरी वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत

राजस्थान: कोटा में गरजे अमित शाह, आरक्षण को लेकर कही बड़ी बात, राहुल गांधी पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव 2024: बंगाल में बंपर वोटिंग, राजस्थान-बिहार मतदान के मामले में फिसड्डी, इतना हुआ मतदान

राजस्थान आंगनबाड़ी आशा सहयोगिनी वर्कर्स यूनियन का प्रथम अधिवेशन कोटा में सम्पन्न, इन मामलों पर हुई चर्चा

राजस्थान: बीकानेर के लूणकरणसर इलाके में एक खेत में करीब एक बीघा जमीन धंस गई

राजस्थान: हिन्द मजदूर सभा की राष्ट्रीय महिला समिति का दो दिवसीय सेमीनार कोटा में सम्पन्न, यह निर्णय हुए