दुल्हन करती रही इंतजार, बारात लगने से पहले दूल्हा रेप केस में हुआ गिरफ्तार

दुल्हन करती रही इंतजार, बारात लगने से पहले दूल्हा रेप केस में हुआ गिरफ्तार

प्रेषित समय :17:53:39 PM / Tue, Apr 23rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हा घोड़ी चढऩे के लिए तो दुल्हन सज-धज के तैयार थी. दुल्हन पक्ष के लोग बारात के स्वागत की तैयारियों में लगे हुए थे. इसी बीच मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया. यह देखकर वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. इस बात का पता जब दुल्हन पक्ष वालों को पता चला तो उन्होंने शादी से इंकार कर दिया.

मामला वाराणसी के चौबेपुर के रुस्तमपुर का है. यहां रहने वाले गोविंद पटेल नाम के युवक की शादी होने वाली थी. बाराती बारात ले जाने के लिए तैयार थे. मौके पर सारे रिश्तेदार आ चुके थे और सारी रस्में भी पूरी हो चुकी थीं. इसी बीच पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया. एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां रहने वाले गोविंद पटेल को सारनाथ थाने की पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था.

यह है पूरा मामला?

21 अप्रैल को रुस्तमपुर के रहने वाले गोविंद की शादी वाराणसी के काजी सराय में रहने वाली युवती के साथ होने वाली थी. इसका पता जब सारनाथ क्षेत्र की रहने वाली युवती को पता चला तो उसने गोविंद के ऊपर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया. इसके मुताबिक, युवक पर आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर 4 साल तक युवती के साथ रेप किया और बाद में शादी से पीछे हट गया. इसी वजह से पुलिस ने दूल्हे को शादी से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. इस बात का पता चला दुल्हन पक्ष को चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने शादी से इनकार कर दिया. मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#RajyasabhaElection उत्तर प्रदेश में राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव किसके लिए चुनौती?

उत्तर प्रदेश: जुमे की नमाज से पहले छावनी में तब्दील ज्ञानवापी, हाई अलर्ट घोषित

#Elections2024 उत्तर प्रदेश में उलझा है सियासी समीकरण, नहीं सुलझा तो बीजेपी को फायदा होगा, सपा को बड़ा नुकसान होगा?