यूपी: प्यार में पगलाई प्रेमिका ने दूल्हे पर फेंका तेजाब, गर्लफ्रेंड के गुस्से में झुलसी कई महिलाएं

यूपी: प्यार में पगलाई प्रेमिका ने दूल्हे पर फेंका तेजाब, गर्लफ्रेंड के गुस्से में झुलसी कई महिलाएं

प्रेषित समय :16:14:45 PM / Wed, Apr 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया. जिससे दूल्हे के साथ में कई महिलाएं झुलस गई. इसके बाद प्रेमिका भागने लगी, लेकिन आसपास खड़ी महिलाओं ने उसे धर दबोचा और पिटाई करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल यूपी के बलिया जिले में स्थित बांसडीहरोड क्षेत्र में रहने वाले एक युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई थी. वे शादी भी करना चाहते थे, लेकिन ये रिश्ता उनके परिजनों को मंजूर नहीं था. इस कारण पंचायत भी बुलाई थी, लेकिन मामला फिर भी नहीं जमा, इसके बाद लड़के को दूसरे शहर भेज दिया था. कुछ समय बाद जब लड़का वापस आया तो उसकी शादी घरवालों ने दूसरे गांव में तय कर दी. लड़के की शादी कहीं और होने से लड़की बौखला गई. उसने अपने प्रेमी को सबक सिखाने की ठान ली. इसलिए उसने अपने ही प्रेमी पर तेजाब फेंका.

कमर में फंसाकर लाई थी तेजाब

जब दूल्हा शादी रचाने के लिए जा रहा था, तभी उसकी प्रेमिका भी सज संवरकर आई और मेहमानों में शामिल हो गई. वह कमर में तेजाब की शीशी फंसाकर लाई थी. उसने मौका देखते ही दूल्हे के चेहरे पर तेजाब फेंका तो दूल्हे सहित आसपास खड़ी महिलाओं पर तेजाब गिरा, इस दौरान और भी महिलाएं मौजूद थी. जिन्होंने दूल्हे की प्रेमिका को पकड़ा और उसकी पिटाई लगा दी. फिर उसे खरी खोटी सुनाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बारात लेकर गया दूल्हा, महिलाओं का चल रहा इलाज

प्रेमिका द्वारा फेंका गया तेजाब दूल्हे पर ज्यादा नहीं गिरा, लेकिन उसके आसपास खड़ी दो तीन महिलाओं पर तेजाब गिर गया. जिससे दूल्हे को प्राथमिक इलाज कर छुट्टी दे दी गई तो वह बारात लेकर शादी करने चला गया. लेकिन जिन महिलाओं पर तेजाब गिरा था, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये हैं प्रेमी प्रेमिका

जानकारी के अनुसार दूल्हे का नाम राकेश बिंद है. उसका गांव की रहने वाली युवती से दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. इस कारण लड़के के घरवालों ने कुछ दिन के लिए उसे बाहर भेजकर मामला ठंडा किया, फिर उसकी कहीं और शादी कर दी, लेकिन उसकी प्रेमिका राकेश का ही इंतजार कर रही थी. जब उसे पता चला कि उसकी कहीं और शादी की जा रही है. तो उसने लड़के का चेहरा बिगाड़ने की ठान ली थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#RajyasabhaElection उत्तर प्रदेश में राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव किसके लिए चुनौती?

उत्तर प्रदेश: जुमे की नमाज से पहले छावनी में तब्दील ज्ञानवापी, हाई अलर्ट घोषित

#Elections2024 उत्तर प्रदेश में उलझा है सियासी समीकरण, नहीं सुलझा तो बीजेपी को फायदा होगा, सपा को बड़ा नुकसान होगा?