बिहार के छपरा में स्कूल वैन में लगी आग, ड्राइवर भाग गया, 6 से अधिक बच्चे गंभीर रूप से झुलसे

बिहार के छपरा में स्कूल वैन में लगी आग, ड्राइवर भाग गया, 6 से अधिक बच्चे गंभीर रूप से झुलसे

प्रेषित समय :17:06:35 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

छपरा. छपरा में एक स्कूल वैन में आग लगने से 6 से अधिक बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए हैं. घटना बनियापुर थाना के दाढ़ी-बड़ी गांव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बच्चे स्कूल के छुट्टी के बाद घर वापस जा रहे थे तभी सीएनजी किट में लीकेज हुआ और वैन में आग लग गई.

इस वैन में लगभग 20 बच्चे फंस गए जिनको छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया. वहीं, स्थानीय लोगों ने शीशा तोड़कर किसी तरह बच्चों को बाहर निकाला जिसमें 6 बच्चों की हालत काफी गंभीर है.  इन घायल बच्चों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

वैन में सवार बच्चों ने बताया वे बनियापुर थाना क्षेत्र में कोल्हुआ स्थित न्यू गुरुकुल शिक्षा निकेतन के छात्र हैं और छुट्टी होने के बाद स्कूल वैन में सवार होकर घर लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते मे दाढ़ी बाड़ी गांव के समीप वैन एकाएक आग के शोलों में तब्दील हो गयी. बच्चों की मानें तो वैन में आग लगते ही ड्राइवर गाड़ी छोड़ फरार हो गया, लेकिन बच्चों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग दौड़े और गाड़ी का शीशा तोड़ बच्चो को बाहर निकाला गया.

हालांकि, इस घटना में पांच से अधिक छात्र-छात्रा झुलस गए जिन्हें आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. बच्चे दर्द से चीख रहे हैं वहीं उनके अभिभावक परेशान और चिंतित हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ संजय कुमार ने बताया कि सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर है. घटना की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

बिहार: पटना की एक होटल में भीषण आग, अब तक 6 की मौत, 20 गंभीर, 45 को रस्क्यू कर बचाया, कई ने कूदकर बचाई अपनी जान

बिहार की जनता को नीतीश ने लिखा पत्र, 2005 से पहले की सरकार की दिलाई याद

बिहार में जहानाबाद के वर्तमान सांसद का हुआ विरोध, मुंह लटकाए गांव से हुए बाहर

बिहार: ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों को मारी टक्कर, शादी समारोह से लौट रहे 4 लोगों की मौत, एक गंभीर