धनु राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

धनु राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :20:53:05 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

धनु राशि:- आज आपके विचार उलझे और बिखरे हुए से हैं. आप एक साथ बहुत सारी बातों के बारे में सोच रहे हैं. इसका परिणाम यह होगा की आज कोई भी काम पूरा नही कर पायेंगे. ध्यान को केन्द्रित रखने की जरुरत है. थोडा सा मानसिक अभ्यास करें और दूसरों से सलाह ना लें क्योंकि अलग-अलग सलाह से आप और भी उलझते जायेंगे.

धनु राशि:- स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल:-
आप आज ऊर्जा और आशा से भरे हैं. यह सकारात्मक भावना आपको पूरे दिन प्रेरित करती रहेगी चाहे आपके रास्ते में कितनी भी बाधाएं आयें. हालाँकि आपके स्वास्थ्य की स्थिति बहुत अच्छी नही कही जा सकती फिर भी आप बिस्तर पर तो पड़े नही रहेंगे. विशेषज्ञ से सलाह लेकर आप बहुत जल्दी अपने स्वास्थ्य में सुधार कर पायेंगे. संतुलित भोजन करें.

धनु राशि:- प्यार और संबंध राशिफल:-
किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है. ये समय कोशिश करते रहने का समय है. अगर आपके प्यार को चोट पहुंची है , तो समझे की वह आपके लिए था ही नहीं. अब भविष्य की ओर देखने का समय है. ऐसा कोई सामाजिक दायित्व नहीं है की आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल नहीं खाती. आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. आपको शीघ्र ही अपना प्यार मिल सकता है.

धनु राशि:- कैरियर और धन राशिफल:-
आज का दिन उनके लिए अछा है जो की निर्माण के व्यवसाय से जुड़े है. आज के दिन आपको जाँच परख कर निवेश करना है क्योंकि ये अवसर लघु समय के लिए है. अगर आप अपने लिए घर खरीदने की सोच रहे है तो आपको अच्छे प्रस्ताव मिल सकते है. अपने इस चीज़ के लिए जो वित्तीय रणनीति बनाई थी उनका फल अब आपको मिल सकता है.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता