कन्या राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

कन्या राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :20:55:02 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कन्या राशि:- यदि आप आज थोड़े से धीरज और सहनशीलता के साथ काम लें तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है. लेकिन धीरज बनाये रखना ही सबसे बड़ी चुनौती है. समय भी आपको रेंगता सा अनुभव होगा और आप जिस गति से चाहते हैं,उससे काम नहीं हो पायेंगे. अगर आप जल्दी भी मचाएंगे तो सब गड़बड़ हो जाएगा. खुद को शांत रख पाने की किसी क्रिया के साथ दिन की शुरुआत करें.

कन्या राशि:- स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल:-
आपको यह समझना होगा कि आपको स्वस्थ रहने और युवा दिखने के लिए जंक फूड से दूरी बनानी होगीǀ आप पिछले कुछ दिनों से सामान्य से भी अधिक जंक फूड का सेवन कर रहे हैं. आपको तुरंत खुद पर नियंत्रण करना होगा. आज ही
अपने मेनू से जंक फूड हटा दें. इसके स्थान पर,खूब फायबर युक्त खाना खाएं.

कन्या राशि:- प्यार और संबंध राशिफल:-
कुछ अच्छे वर्ण व विचार आपके द्वारा आपके साथी तक पहुंचे है . अपने कई बार अपने साथी को ये बताया है की वो आपके लिए कितना महत्व रखता है. लेकिन अब कुछ कर गुजरने का समय है. अपने क्रिया कलापो से अपने प्रेम को सिद्ध करे और आज का दिन क्रियान्वयन के लिए उपयुक्त है. आपके प्रेम की अभिव्यक्ति के द्वारा आपका साथी सुखी और आश्चर्यचकित महसूस करेगा.

कन्या राशि:- कैरियर और धन राशिफल:-
आज एक नई नौकरी की पेशकश आपके रास्ते में आने की संभावना है. सार्वजनिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए विशेष रूप से अच्छे अवसर है. आप अपनी नौकरी बदलने के बारे मैं नहीं सोच रहे है और हो सकता है की मौजूदा नौकरी में आप संतुष्ट हो. लेकिन नई नौकरी बेजोड़ अवसरों को अपने साथ लाएगी. यह एक जोखिम भरा कदम हो सकता है. लेकिन आगे बढ़ने में ये कदम काफी कारगर साबित होगा.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता