कर्क राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

कर्क राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :20:56:35 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कर्क राशि:- यह समय मजे और स्वतन्त्रता दोनों में से किसी एक को चुनने का है. अगर आप जिम्मेदार हैं तो आपको स्वतंत्रता भी मिल ही जायेगी. हालाँकि अत्यधिक परिश्रम के बाद भी आप अपनी मंजिल पर तो नही पहुंच पायेंगे लेकिन बाद में आपको इसका फल जरुर मिलेगा इसलिए परिश्रम करते रहें. वित्तीय स्थिति के लिए भी परेशान न हों,समय के साथ ठीक होती जायेगी.

कर्क स्वास्थ्य:- और कल्याण राशिफल:-
आप काफी सख्त है और अपने खाने और एक्सरसाइज के मामले में हद से गुजर जाते हैं. यह भी ध्यान रखें कि अपने शरीर को सामान्य से अधिक तकलीफ देने से और भी कई समस्याएं पैदा हो सकती हैं. इसीलिए शांति से ही आगे बढ़ना ठीक होगा. आपको यह सब करना शुरु में थोडा सा अजीब लगेगा लेकिन आप कर पायेंगे अगर आप अपने शरीर को उसकी सामान्य सीमा से अधिक तकलीफ देना बंद कर दें तो यह समझ लें कि आलसी हों और किसी चीज क एलिए ऐसे पागल होना दोनों ही ठीक नही हैं.

कर्क राशि:- प्यार और संबंध राशिफल:-
प्रेम से संभंधित ग्रह अपने चरम पर है और इस कारण ये एक रोमांचक और साथ ही दीवानगी से भरा समय होने जा रहा है. इस का ज्यादा से ज्यादा लाभ ले. अपने साथी के साथ कुछ खास योजना बनाये या उसे आश्चर्य चकित करने के लिए कुछ प्रयास करे और यकीन माने , यही चीज़ बराबर उत्साह के साथ आपका साथी आपको लौटाएगा. ये समय अपने प्यार के जीवन पर पूरा ध्यान समर्पित करने का समय है.

कर्क कैरियर:- केरियर और धन राशिफल:-
बड़े रोजगार के अवसर आप का इंतजार कर रहे हैं! ध्यान से इस बारे में सोचे और आपके पूर्ण संतुष्ट होने पर अपने करियर की दिशा परिवर्तित करे. आपका सहकर्मी नौकरी को त्याग सकता है और उसकी जगह आप किसी जरूरतमंद को अपने यहाँ काम पर लगवा सकते है. हालाँकि आप अवगत नहीं है. लेकिन आपके मूल्य काफी उच्च स्तर के है. आपके वेतनमान में बढोतरी की संभावना रहेगी और आपकी वित्तीय स्थिति भी मजबूत होगी चाहे आप किसी भी पद पर हो.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता