मिथुन राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

मिथुन राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :20:57:15 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मिथुन राशि:- अगर आप आज रसोईघर में बनने वाले खाने के बारे में सोच रहे हैं तो बिलकुल सही सोच रहे हैं. आज आपको कोई विशेष पकवान खाने को मिल सकता है. अपनी सेहत का ध्यान रखें और साफ़ सफाई बनाये रखें. आपके मित्र के को हुई ग़लतफ़हमी आज दूर हो सकती है. अप्रत्याशित श्रोतों से आय होने की भी संभावना है.

मिथुन राशि:- स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल:-
आज स्थिति आपके लिए कुछ मुश्किल हो सकती है. या तो आपको दवाईयों से रिएक्शन हो सकता है या स्वास्थ्य सम्बन्धी एक से अधिक तकलीफ हो सकती है. लेकिन ये सब जल्दी ही समाप्त भी हो जाएगा. आपको बस किसी ऐसे विशेषज्ञ से सलाह लेनी है जो इस मामले में काफी कुशल हो.

मिथुन राशि:- प्यार और संबंध राशिफल:-
आप अपने सम्बन्ध से खुश और संतुष्ट हैं लेकिन इसी सम्बन्ध में और आगे बढ़कर आप और भी अधिक ख़ुशी हासिल कर सकते हैं,आपको नयी बातें भी पता चलेंगी. अगर देखना चाहते हैं तो कुछ ऐसा करें जो आपके पार्टनर को पसंद नही है तब भी आप पर गुस्सा होने की बजाय वे आप को ये समझायेंगे कि आपको ऐसा क्यों नही करना चाहिए था ?आपको काफी अच्छा लगेगा.

मिथुन राशि:- कैरियर और धन राशिफल:-
आप अपने कार्यो को करते हुए धैर्य रखते है , पर आज आप में अधिकार की भावना रहेगी. आपको ये एहसास करने की जरूरत है की चीजे अपनी गति से आगे चलेंगी और ज्यादा पाने की चाह आपको पीछे की और धकेल सकती है. आपमें हमेशा धैर्य की भावना रही है और हमेशा से निर्धारित मार्ग की तरफ आप अग्रसर रहे है , आपको ये याद करने की जरूरत है की क्यों आप इस पथ पर आगे की और बढे थे और उसी पथ पर आगे बढ़ते रहे.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता