सिंह राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

सिंह राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :20:55:48 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सिंह राशि:- दैनिक राशिफल
आज ग्रहों की दशा आपको शांत तरीके से अपने बारे में सोचने का मौका देगी. आपने पिछले समय में कई मौकों पर काफी कठोर ढंग से अपनी प्रतिक्रिया दी है लेकिन अब आप मानसिक रूप से काफी शांत स्थिति में हैं. सुलह करने और सम्बन्ध सुधरने के लिए बहुत अच्छा समय है. ख़ुशी पाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि खुद को भी और दूसरों को भी एक दूसरा मौका जरुर दें.

सिंह राशि:- स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल:-
आज आप त्वचा और दांत से जुडी तकलीफों से परेशान हो सकते हैं.अपने खाने में खूब साड़ी सब्जी,हरी सब्जियां ,दूध ,फल और दूध से बनी चीजें शामिल करें. एलर्जी की आशंका भी बनी हुई है और ध्यान रखें कि आप एलर्जी करने वाली सभी चीजों से दूर रहें. अपनी सेहत और सुन्दरता को बनाये रखने के लिए शी भोजन और एक्सरसाइज पर ध्यान देना बहुत जरुरी है.

सिंह राशि:- प्यार और संबंध राशिफल:-
आज आपको थोडा खुलना पड़ेगा. अपने साथी के साथ रोमांस और छोटी छोटी खुशियाँ देने वाल वक्त बिताएं, आज के दिन गंभीर मुद्दों को उठाकर एक तरफ रख दें. वास्तव में आपका सम्बन्ध काफी प्रगाढ़ है. आपको इस समय का प्रयोग कुछ हलके फुलके और मनोरंजक कार्यकलापों के लिए करना चाहिए. ऐसा करते हुए भी एक दुसरे के साथ रहने का आनंद लें.

सिंह राशि:- कैरियर और धन राशिफल:-
अगर आपने व्यावसायिक साझेदारी को तोड़ने का फैसला कर लिया है. तो आप एक विनम्र और यथार्थवादी तरीके से ऐसा करे. आपको इस शीत युद्ध के अंत के लिए बहुत प्रभावी ढंग से और आसानी से संवाद स्थापित करना होगा और हो सके तो आपको ही पहल करनी होगी ताकि बर्फ कुछ पिघले. आपका ध्यान हर किसी चीज़ पर बहुत अच्छी तरह से केंद्रित है और आप अपने लाभ के लिए अच्छी तरह से इस क्षमता का इस्तेमाल कर सकते हैं.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता