तुला राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

तुला राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :20:54:20 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

तुला राशि:- आज आप घर और ऑफिस दोनों स्थानों पर शान्तिपूर्ण माहौल बनाने की कोशिश करेंगे.आपका यह अनुभव मजेदार रहेगा और आप इससे प्रेरित भी होंगे. हालंकि अपनी निजी बातें किसी के साथ भी ना बाँटें ,और कोई भी कडवा पाठ सीखने के लिए भी खुद को तैयार रखें.

तुला राशि:- स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल:-
सामान्यत आप बहुत स्पष्ट सोचते हैं लेकिन आज अपनी समस्याओं और असुरक्षाओं के चलते तार्किक तरीके से नही सोच पायेंगे इसीलिए आज का दिन कोई नयी परियोजना या किसी नए पार्टनर के साथ काम शुरू करने के लिए बहुत अच्छा नही कहा जा सकता. आपसे आज गलत फैसले लिए जा सकते हैं. इसीलिए भविष्य की कोई भी योजना आज बनाना ठीक नही होगा. आज आराम करें.

तुला राशि:- प्यार और संबंध राशिफल:-
आप और आपके साथी के लिए आज जीत की स्थिति बनी हुई है. आपकी कामुक भावना आप पर हावी है जिसके कारण आप मजबूर है. इसी तरह की आग दूसरी तरफ भी विद्यमान है. सचेत रहे और पूछे , आप निराश नहीं लौटेंगे. सिर्फ एक छोटी सी कोमल और देखभाल वाले दृष्टिकोण की आवश्यकता है और वैसे भी आप एक समझदार साथी है.

तुला राशि:- कैरियर और धन राशिफल:-
आप एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति हैं और अपने सपनों का पीछा करने के साथ , आप सुनियोजित तरीके से अपनी चीजो को रखते है. दूसरे इस तरह नहीं है लेकिन दूसरों को ये न बताये और समय पर सब छोड़ दे. इस भावना को त्याग दे अन्यथा लोगों को ये गलतफहमी होगी की आप उनके जीवन में हस्तक्षेप करने की कोशिश कर रहे है.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव