वृष राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

वृष राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :20:58:00 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

वृष राशि:- आपकी एकाग्रता और विचारशक्ति इस समय अपने चरम पर है और इसीलिए आप अपने आसपास के लोगों की स्थिति के बारे में और भी संवेदनशील हैं. इससे आपको पिछले कुछ मतभेद सुलझाने में मदद मिलेगी. आप किसी ऐसे व्यक्ति के सम्पर्क में आ सकते हैं जिससे आप काफी पहले अलग हो गए थे. यह समय आपसी मतभेद भुलाकर आगे बढने का है.व्हाहे इसके लिए आपको कुछ झुकना ही क्यों न पड़े.

वृष राशि:- स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल:-
आप अपने आसपास की चीजों को बदलने के लिए उत्साह से भरे हुए हैं लेकिन जरा शांति से बैठकर यह भी सोचें कि क्या उन्हें बदले जाने की वाकई कोई जरुरत है भी ?आप अब जो भी प्रोजेक्ट हाथ में लेंगे, उनमे आपकी सफलता तो तय है लेकिन यह किसी और को तय करने दें कि आपको करना क्या है. आज आप दृढ संकल्प से भरे रहेंगे.

वृष राशि:- प्यार और संबंध राशिफल
अगर मौजूदा संबंधों में वो अपनापन आप महसूस नहीं कर रहे है तो भी अपने मन को सकारात्मक रखे. आपका साथी अपने प्रेम की भावनाओं को उसी तरीके से व्यक्त नहीं कर रहा है. जिस तरह से आप व्यक्त करते है. ये समय किसी को चोट पहुंचाए बिना आगे बढ़ने का समय है. आप लोगों से मिले , समारोह में जाये और हो सकता है. कोई साथी आपको मिल जाये जो आपके दिल को समझेगा. आप विनम्र और कोमल रहे. कुछ आश्चर्य आपका इंतजार कर रहे है.

वृष राशि:- कैरियर और धन राशिफल:-
आज आप अपने करियर को नए सिरे से शुरू करेंगे. आप एक नियोक्ता से दूसरे की तरफ अपना रुख कर सकते है. क्योकि ये नया अवसर आपको आगे बढ़ने के मौके दे सकता है. लेकिन धोखाधड़ी के प्रस्तावों से सावधान रहे क्यों की कोई आपकी क्षमता और चतुराई का अनुचित लाभ लेने के लिए लंबे समय से प्रयासरत है.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता