जबलपुर: आमने-सामने से हुई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर: आमने-सामने से हुई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर

प्रेषित समय :18:23:37 PM / Sat, Apr 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित कुण्डम रोड पर आमने-सामने से हुई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरे के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम समनापुर कुण्डम निवासी महेश मरकाम व मनोज चक्रवर्ती की मोटर साइकल में पीछे से आए बाइक सवार ने उस वक्त टक्कर मार दी, जब वे गांव से कुण्डम जा रहे थे. भिड़ंत इतनी जोरों से हुई कि दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई. वहीं टक्कर मारने वाले युवक भी आगे जाकर गिर गए, लेकिन उन्होने घायलों को उठाया और क्षतिग्रस्त मोटर साइकल लेकर भाग गए. राह चलते लोगों ने महेश व मनोज को खून से लथपथ छटपटाते हुए देखा तो 108 एम्बुलेेंस की मदद से कुण्डम के शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहांपर महेश को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं मनोज की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद फरार हुए बाइक सवार युवकों की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: कबाडख़ाने के मालिक के घर पर चला बुलडोजर, गोदाम में विस्फोट की जांच एनआईए करेगी

जबलपुर: पत्नी की हत्या कर लापता की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना पहुंचा पति..!

जबलपुर: कबाड़ गोदाम में भीषण ब्लास्ट, पांच किमी दूर तक सुनाई दिए धमाके, लोगों की मौत, हाथ, पैर कटकर हवा में उछले, बम के खोल मिले

जबलपुर: जिले में जानवी पटेल ने किया टॉप, स्टेट लिस्ट में अर्जित किया चौथा स्थान