#LokSabaElection2024 प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले पर कुमारस्वामी का सही निर्णय- गलत काम करने वालों को सजा मिलने दें?

#LokSabaElection2024 प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले पर कुमारस्वामी का सही निर्णय- गलत काम करने वालों को सजा मिलने दें?

प्रेषित समय :21:51:52 PM / Sun, Apr 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में राज्य सरकार ने एसआईटी का गठन किया है, हालांकि इसी बीच प्रज्वल रेवन्ना के विदेश भाग जाने की खबरें हैं!

इन सभी घटनाक्रमों पर टिप्पणी करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि- वह कथित सेक्स स्कैंडल में अपने भतीजे और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता के बारे में जांच में तथ्य सामने आने का इंतजार करेंगे, अलबत्ता उनका यह भी कहना है कि- जिसने भी अपराध किया है, उसे माफ करने का सवाल ही नहीं उठता, जिन्होंने गलत किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए? 

उन्होंने यह भी कहा कि- प्रज्वल रेवन्ना के कथित तौर पर देश छोड़ने से उनका कोई लेना-देना नहीं है और जरूरत पड़ने पर उन्हें वापस लाना एसआईटी की जिम्मेदारी है.
उल्लेखनीय है कि- प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना के बेटे हैं, जो विधायक हैं और मंत्री भी रह चुके हैं.

कुमारस्वामी का बयान सत्ता में बैठे उन राजनेताओं के लिए अच्छा संदेश है जो अपने करीबियों को ऐसे अपराधों के बाद बचाने के लिए प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष प्रयास जारी रखते हैं, इतना ही नहीं, ऐसे मुद्दों पर खामोश रहकर उनका अप्रत्यक्ष समर्थन भी करते हैं!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन में कर्नाटक और गुजरात सबसे आगे: रिपोर्ट

कर्नाटक में राहुल बोले, करोड़पतियों को कर्ज माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं करते

कर्नाटक में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, चार की मौत, 30 से अधिक घायल

कर्नाटक में जल्द ही शूटिंग करेंगे रॉकिंग स्टार यश

#LokSabhaElections2024 बिहार, महाराष्ट्र और कर्नाटक, तीनों राज्य बने बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती?