बिहार : बगहा में आग ने मचाई भीषण तबाही, 250 घर जले, झुलसने से 2 लोगों की मौत

बिहार : बगहा में आग ने मचाई भीषण तबाही, 250 घर जले, झुलसने से 2 लोगों की मौत

प्रेषित समय :20:24:45 PM / Mon, Apr 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पश्चिमी चंपारण. बिहार के बगहा में आग का तांडव देखने को मिला है. बगहा पुलिस जिले के ठकराहा प्रखंड के जगीराहा हरिजन बस्ती में आग ने कहर बरपाया. इस घटना में जान माल की क्षति हुई. इस आग में 250 के करीब घर जल गए हैं. वहीं दो लोगों की झुलसकर मौत हो गई. वहीं दो बच्चियां लापता है,जिनकी तलाश हो रही हैं. दोनों बच्चियों के मरने की भी आशंका है.
जगीरहा के मुखिया चन्द्रबाबू व पूर्व मुखिया विनोद यादव ने बताया कि सोमवार की दोपहर में करीब एक बजे आग लगी. आग लगने के कारणों का खुलासा अब तक नहीं हो सका है. आग की लपटे इतनी तेज थी कि इस आग में 250 के करीब घर जल कर राख हो गया. इसके साथ ही दो लोग इस आग में जिंदा जल गए तथा दो बच्चियां इस आग में लापता हैं, जिनको खोजने का प्रयास किया जा रहा है, अभी शव प्राप्त नहीं हो सका है.


उन्होंने बताया कि इस आग में दीपक राम (35 वर्ष) व राजेन्द्र राम (55 वर्ष) की मौत हो गयी, जिसमें दीपक की मौत घर में धुआ भर जाने से दम घुटने से हुयी. वहीं राजेन्द्र राम आग में जिंदा ही जल गए. इसके साथ ही राजेन्द्र राम की दो पोतियां सपना कुमारी (04 वर्ष) तथा कल्पना कुूमारी (01वर्ष ) लापता हैं. मौके पर ठकराहा के सीओ सुमित राज व थानाध्यक्ष उत्तम पहुंचे और पीडि़तों की सूची बनाने का काम किया जा रहा है. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तो मौके पर ही दमकल खराब हो गया. जिला मुख्यालय से दमकल की गाडिय़ों को पहुंचने में चार घंटे लग गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

IPL 2024 : DC vs GT , दोनों टीमों के लिए अहम मुकाबला देखें FANTASY टीम और प्रेडिक्शन

IPL 2024 : KKR vs PBKS, कोलकत्ता ने पंजाब को दिया 262 रनों का लक्ष्य, Narine और Salt का अर्धशतक

Bihar: दो करोड़ कैश मिलने के बाद ED का एक्शन, लालू यादव के करीबी सुभाष यादव हुए गिरफ्तार

राहुल गांधी ने कहा- आजकल मोदी घबराए हुए हैं, कुछ दिनों में स्टेज पर उनके आंसू निकल आएंगे