राहुल गांधी ने कहा- आजकल मोदी घबराए हुए हैं, कुछ दिनों में स्टेज पर उनके आंसू निकल आएंगे

राहुल गांधी ने कहा- आजकल मोदी घबराए हुए हैं, कुछ दिनों में स्टेज पर उनके आंसू निकल आएंगे

प्रेषित समय :17:16:45 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बेंगलुरु. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कर्नाटक के बीजापुर में चुनावी रैली के दौरान अपने संबोधन में कहा कि आजकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषण के दौरान काफी घबराए हुए रहते हैं. शायद कुछ दिनों में स्टेज पर उनके आंसू निकल आएं.

राहुल ने कहा- पीएम मोदी ने पिछले 10 साल में गरीबों से सिर्फ पैसा छीना है. उन्होंने सिर्फ 20-25 लोगों को अरबपति बनाया है. उन अरबपतियों के पास उतना धन है, जितना 70 करोड़ हिंदुस्तानियों के पास है. हिंदुस्तान में 1 प्रतिशत ऐसे लोग हैं, जो 40 प्रतिशत धन कंट्रोल करते हैं.

कांग्रेस सांसद ने आगे कहा- मोदी कुछ लोगों को अरबपति बनाते हैं, कांग्रेस सरकार करोड़ों लोगों को लखपति बनाएगी. कांग्रेस बेरोजगारी और महंगाई मिटाकर आपको भागीदारी देगी. जितना पैसा मोदी ने अरबपतियों को दिया है, उतना पैसा हम गरीबों को देंगे.

राहुल बोले- ये चुनाव पिछले चुनावों से अलग

राहुल ने कहा- यह लोकसभा चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है. यह पिछले चुनावों से अलग है, क्योंकि भारत के इतिहास में पहली बार एक पार्टी (भाजपा) और एक व्यक्ति (भाजपा) भारत के संविधान और लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरी तरफ, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन संविधान को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि भारत के संविधान ने लोगों को अधिकार, आवाज और आरक्षण दिया है. संविधान से पहले भारत पर राजा-महाराजाओं का शासन था. अगर आज भारत के गरीबों, पिछड़ों, दलितों और आदिवासियों के पास अधिकार हैं, आवाज है, तो ये संविधान ने दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी के 'धन सर्वेक्षण' बयान पर U-टर्न, "ये नहीं कहा कि कार्रवाई करेंगे"

राहुल गांधी ने संपत्ति सर्वे पर दिया स्पष्टीकरण, बोले- नहीं कहा कि करेंगे कार्रवाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तबीयत बिगड़ी, ऐन वक्त पर एमपी का सतना दौरा किया रद्द

राजस्थान: कोटा में गरजे अमित शाह, आरक्षण को लेकर कही बड़ी बात, राहुल गांधी पर साधा निशाना

केरल में पीएम मोदी ने कहा, राहुल गांधी एक और सीट से चुनाव लड़ेंगे