कर्नाटक: सेक्स स्केंडल केस पर एक्शन मोड में आई कर्नाटक सरकार, पिता एचडी रेवन्ना के घर पहुंची एसआईटी

कर्नाटक: सेक्स स्केंडल केस पर एक्शन मोड में आई कर्नाटक सरकार, पिता एचडी रेवन्ना के घर पहुंची एसआईटी

प्रेषित समय :14:58:34 PM / Sat, May 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बेंगलुरु. कर्नाटक का सेक्स स्कैंडल दिन ब दिन सुर्खियां बटोर रहा है. तमाम आरोप-प्रत्यारोपों के बाद कर्नाटक सरकार एक्शन मोड में आ गई है. प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो मामले पर संज्ञान लेते हुए सरकार ने पहले ही एसआईटी का गठन किया था. वहीं अब स्ढ्ढञ्ज पूछताछ के सिलसिले में प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना के घर जा पहुंची है.

प्रज्वल रेवन्ना के अलावा उनके पिता एचडी रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है. वहीं मामले में छानबीन करते हुए एसआईटी एचडी रेवन्ना के घर तक पहुंच गई है. इस दौरान एसआईटी के साथ पीडि़त महिला भी मौजूद थी, जिसने हासन के होलेनारसीपुरा में स्थित एचडी रेवन्ना के घर पर ही अपना बयान दर्ज करवाया है. ऐसे में एचडी रेवन्ना की पत्नी भवानी रेवन्ना और उनके वकील भी एसआईटी के सामने उपस्थित थे.

700 महिलाओं ने दर्ज किया केस

प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल वायरल होने के बाद कई महिलाओं ने सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इसी बीच 700 महिलाओं ने राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिखकर प्रज्वल के खिलाफ आवाज उठाने की मुहिम शुरू की है. सभी महिलाओं ने गूगल फॉर्म के जरिए इस मुहीम में हिस्सा लिया था. महिला आयोग के दिए गए पत्र में 701 महिलाओं के हस्ताक्षर शामिल हैं.

बीजेपी को जारी करे समन

महिला आयोग को दिए गए पत्र में सभी महिलाओं ने बीजेपी को समन जारी करने की भी मांग की है. शिकायत पत्र में कहा गया है कि दिसंबर 2023 से ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बड़े नेताओं प्रज्वल के काले कारनामों के बारे में मालूम था. मगर केंद्र सरकार ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया. इसलिए बीजेपी को समन जारी करके जवाब मांगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक: सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री के पोते प्रज्वल रेवन्ना, विदेश भागे

क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन में कर्नाटक और गुजरात सबसे आगे: रिपोर्ट

कर्नाटक में राहुल बोले, करोड़पतियों को कर्ज माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं करते

कर्नाटक में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, चार की मौत, 30 से अधिक घायल

#LokSabhaElections2024 बिहार, महाराष्ट्र और कर्नाटक, तीनों राज्य बने बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती?