एमपी: दो बच्चों के शव कुएं में मिलने से सनसनी..!

एमपी: दो बच्चों के शव कुएं में मिलने से सनसनी..!

प्रेषित समय :20:19:11 PM / Sat, May 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, दमोह. एमपी के दमोह स्थित केरबना चौकी गांव बटियागढ़ में आज उस वक्त सनसनी फैल गई. जब कुएं में दो नाबालिग बच्चों के शव कुएं में मिले. बच्चे की उम्र 13 वर्ष व बच्ची की उम्र 11 वर्ष बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जिले के सभी थानों से संपर्क किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. जिसके चलते ऐसा कहा जा रहा है कि बच्चे किसी दूसरे जिले के हो सकते है.

बताया गया है कि ग्राम केरबना चौकी गांव स्थित कल्लू जैन के खेत में बने कुएं में आज दो बच्चों के शव उतराते देखे गए. बच्चों के शव कुएं में मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते गांव के कई लोग एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकलवाया. पुलिस ने जिले के सभी थानों में लापता बच्चों के गुम होने की शिकायत के संबंध में जानकारी मांगी. लेकिन कहीं भी बच्चों के लापता होने की सूचना नहीं थी. पुलिस का कहना है कि ऐसा भी हो सकता है कि बच्चे किसी अन्य जिले के हो सकते है.

पुलिस का कहना है कि बच्चों के पहनावे को देखकर कहा जा रहा है कि बच्चे किसी सम्पन्न परिवार के भाई-बहन हो सकते है. किसी गंभीर घटना का शिकार हो सकते है. हालांकि बच्चों के शरीर पर किसी प्रकार के निशान नहीं मिले है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अब अन्य आसपास के जिलों से भी संपर्क करना शुरु कर दिया है. ताकि बच्चों की शिनाख्त हो सके. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: अमित शाह बोले- मोदी ने बिहार, झारखंड, एमपी से नक्सलवाद किया सफाया, यहां भूपेश की सरकार थी इसलिए छूटा

CBI की एमपी, यूपी सहित 10 राज्यों में छापेमारी, बड़ी संख्या में लैपटॉप, मोबाइल, एटीएम कार्ड बरामद

एमपी: खुदाई में विष्णु भगवान की मिली 1 हजार साल पुरानी 9 मूर्तियां, श्रद्धालुओं का दर्शनों को लगा तांता

एमपी में रेल हादसा: बिना इंजन दौड़ी मालगाड़ी, 5 डिब्बे पटरी से उतरे, खंडवा में इटारसी-मुंबई रूट ढाई घंटे बाधित रहा