ओएमजी: तेज आवाज में फार्ट करने पर बवाल, रॉड से की पिटाई, युवक का हाथ-पैर टूटा

ओएमजी: तेज आवाज में फार्ट करने पर बवाल, रॉड से की पिटाई, युवक का हाथ-पैर टूटा

प्रेषित समय :17:33:13 PM / Tue, May 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. मायानगरी मुंबई में एक युवक के तेज आवाज में फार्ट (पादने) करने की वजह से जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय शख्स ने तेज आवाज में फार्ट किया. इस वजह से उसकी रूममेट से तीखी बहस हो गई. कुछ देर बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया.

आधी रात के बाद शख्स की हरकत से नाराज रूममेट ने अपने साथियों को बुलाया और उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पीडि़त के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हो गया.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना मुंबई के कफ परेड इलाके में शनिवार देर रात की है. रात करीब डेढ़ बजे पीडि़त और आरोपी कुछ अन्य लोगों के साथ एक कमरे में सो रहे थे. तभी पीडि़त रविशंकर राय (30) ने जोर से फार्ट किया. जिस वजह से उसके बगल में सो रहे आरोपी पासवान को गुस्सा आ गया. वह राय पर भड़क गया और उनमें तीखी बहस होने लगी. हालांकि, कमरे में मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव कर रात में मामला शांत करवाया.

अगली सुबह रघुवीर पासवान ने फिर से मामला उठाया, जिससे फिर से बहस शुरू हो गई. कथित तौर पर आरोपी ने रविशंकर राय को अंजाम भुगतने की धमकी भी दी. जिसके चलते राय ने अपने मालिक से पासवान की शिकायत कर दी. कुछ ही समय बाद आरोपी तीन अन्य लोगों के साथ वापस आया और सभी मिलकर रविशंकर को लोहे की छड़ों से पीटने लगे.

हमले में रविशंकर बुरी तरह जख्मी हो गया. उसे बाद में अस्पताल ले जाया गया. साथ ही आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. जिसके बाद कफ परेड पुलिस ने तीन लोगों रघुवीर पासवान (27), शंबाबू यादव (19) और राजीव चौधरी (18) को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुलिस कमिश्नर के ईमेल पर दिल्ली में फिर एक और स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

सुनीता केजरीवाल बोली, दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी का जबाव अपने वोट से देगी जनता..!

दिल्ली: महिला आयोग से 223 कर्मचारियों की छुट्टी, LG बोले- नियमों के खिलाफ हुई थी नियुक्ति

दिल्ली: द्वारका में दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, जांच पड़ताल जारी

आईपीएल: कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हरा दिया