जबलपुर : रेलवे सीडबलूआई की जमानत याचिका खारिज, रेप कर महिला सहकर्मी को करता था ब्लैकमेल

जबलपुर : रेलवे सीडबलूआई की जमानत याचिका खारिज, रेप कर महिला सहकर्मी को करता था ब्लैकमेल

प्रेषित समय :16:28:24 PM / Wed, May 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. रेप के आरोप में जेल में बंद पश्चिम मध्य रेलवे मंडल के कार्मिक विभाग अधिकारी विनोद कोरी की जमानत सेशन कोर्ट ने नामंजूर कर दी है. मंगलवार को हुई सुनवाई पर यह जमानत याचिका निरस्त की गई है. रेलवे अधिकारी विनोद कोरी पर उनकी सहकर्मी महिला ने आरोप लगाया था कि उक्त अधिकारी ने उनके साथ दुष्कर्म किया और बाद में ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

मामले की रिपोर्ट बरेला थाने में की गई थी जिस पर बरेला पुलिस ने कार्यवाही करते हुए विनोद कोरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. आठवीं सत्र न्यायाधीश निशा विश्वकर्मा की अदालत में विनोद कोरी की तरफ से जमानत याचिका प्रस्तुत की गई थी जिस पर आपत्ति करते हुए पीडि़त महिला की ओर से अधिवक्ता निखिल भट्ट ने अदालत को बताया कि आरोपी एक सीनियर रेलवे अधिकारी है और पीडि़त महिला को उसी की अनुशंसा पर रेलवे में क्लर्क के पद पर अनुकंपा नियुक्ति दी गयी थी, अगर उन्हें जमानत का लाभ दिया जाता है तो उसके द्वारा पीडि़ता के ऊपर दबाव बनाया जा सकता है.

अधिवक्ता निखिल भट्ट ने कोर्ट के समक्ष यह दलील भी पेश की कि चूंकि आरोपी एक अधिकारी है, अत: वह अपने प्रभाव का उपयोग कर कर सबूतों में भी फेरबदल और इन्वेस्टीगेशन को प्रभावित कर सकता है. दलीलों से सहमत होने हुए माननीय न्यायालय ने विनोद कोरी की जमानत नामंजूर कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर टीसी और यात्री में मारपीट, यात्री के एक चांटा मारते ही गिर गया रेलकर्मी

नर्मदापुरम: रेलवे ट्रैक पर ओएचई केबल टूटी, जबलपुर-इटारसी का अप ट्रैक बंद

श्री ग्रेसियस रेलवे के नए सहायक वाणिज्य प्रबंधक बने

जबलपुर: रेल अधिकारी, महिला सहकर्मी की अश्लील फोटो बनाकर करता था रेप, हुआ गिरफ्तार, रेलवे ने किया सस्पेंड

रेलवे: कटनी में बन रहा भारतीय रेल का सबसे लंबा ग्रेड सेपरेटर, कार्य पूर्ण करना प्राथमिकता : महाप्रबंधक