जबलपुर रेलवे स्टेशन पर टीसी और यात्री में मारपीट, यात्री के एक चांटा मारते ही गिर गया रेलकर्मी

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर टीसी और यात्री में मारपीट, यात्री के एक चांटा मारते ही गिर गया रेलकर्मी

प्रेषित समय :15:54:16 PM / Sun, Dec 31st, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर स्टेशन पर यात्री और टीसी में मारपीट हो गई. घटना पुरानी बताई जा रही है, इसका वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि टीसी ने यात्री पर हाथ उठाया. जवाब में यात्री ने टीसी को चांटा मारा, जिससे वह नीचे गिर गया. वहां मौजूद लोगों ने यात्री को पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी. जीआरपी का कहना है कि मामले में टीसी और यात्री ने अभी तक कोई शिकायत नहीं की है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे प्लेटफार्म में टीसी और एक यात्री जो कि पीली टीशर्ट पहने हुए, उनका किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. कुछ ही देर में दोनों के बीच बढ़ जाती और टीसी यात्री को थप्पड़ जड़ देता है. जवाब में यात्री भी टीसी को मारता है, जिसके बाद टीसी जमीन पर गिर जाता है. जमीन से उठते ही टीसी अपने साथियों के साथ यात्री के साथ जमकर मारपीट करता है. चार से पांच लोग मिलकर पीली टी शर्ट पहने हुए यात्री के साथ काफी देर तक मारपीट करते है.

कोई भी नहीं आया बचाने

करीब दस मिनट तक जबलपुर रेलवे स्टेशन में यात्री के साथ चार से पांच लोग मिलकर मारपीट करते है. पर ताज्जुब की बात तो यह है कि यात्री को बचाने के लिए ना ही जीआरपी और ना ही आरपीएफ मौके पर पहुंचती है. जैसे-तैसे कुछ समझदार यात्री विवाद को शांत करने की कोशिश करते है. इसके बावजूद भी यात्री के साथ मारपीट करने का सिलसिला जारी रहता है. काफी देर तक विवाद होता रहता है.

इस मामले में जबलपुर जीआरपी थाना प्रभारी शशि धुर्वे का कहना है कि एक वीडियो टीसी और एक व्यक्ति के साथ हो रही मारपीट का वायरल हुआ है, पर अभी तक ना ही टीसी और ना ही यात्री की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है. जीआरपी थाना प्रभारी का कहना है कि अगर किसी तरह की शिकायत मिलती है तो जांच की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे: रानी कमलापति-अगरतला एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन की दोनों दिशाओं में संचालन अवधि बढ़ाई

Jabalpur: रेलवे द्वारा पार्सल और लगेज की ढुलाई बढ़ाने लीज होल्डरों से चर्चा, समस्याओं के निदान का सीडीसीएम ने दिया भरोसा

जबलपुर में फंसे फ्रांसीसी नागरिक, रेलवे की मदद से गदगद हुए, ट्रेनों में भीड़ से थे परेशान

WCR जीएम ने सतना-पन्ना नई रेललाइन परियोजना के कार्यो व सतना रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का किया निरीक्षण, दिये निर्देश

Rail News: जबलपुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को सुलभ होगी सफर की आवश्यक सामग्रियां, शॉप का हुआ उद्घाटन