संविधान बदला ही नहीं जा सकता, केवल संशोधन संभव; जनता को गुमराह कर रहा विपक्ष: गडकरी

संविधान बदला ही नहीं जा सकता, केवल संशोधन संभव; जनता को गुमराह कर रहा विपक्ष: गडकरी

प्रेषित समय :19:06:39 PM / Fri, May 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. देश में इन दिनों चुनावी मौसम चल रहा है. वोटरों को लामबंद करने के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी कर एक-दूसरे की पोल खोलने में लगे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा नेता नितिन गडकरी ने विपक्षी दल पर निशाना साधा.

केंद्रीय मंत्री महाराष्ट्र की बीड लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार पंकजा मुंडे के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी दल लोगों को भ्रमित कर रहे हैं कि भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल देगी. लेकिन सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि संविधान को बदला नहीं जा सकता सिर्फ संशोधित किया जा सकता है. कांग्रेस अपने शासनकाल में अब तक 80 बार संवैधानिक संशोधन कर चुकी है. कांग्रेस की ही गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश की जनता गरीब बनी हुई है.

गडकरी ने कहा कि जब तक देश के आखिरी गरीब व्यक्ति को लाभ नहीं मिलता, तब तक हम रुकेंगे नहीं. कांग्रेस की गलत आर्थिक नीतियों के कारण ही देश में लोग गरीब रहे. हमने 10 साल काम किया. 60 साल तक सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस ने कुछ नहीं किया. वे अपने काम के बल पर चुनाव नहीं लड़ सकते इसलिए वे जनता को भ्रमित कर रहे हैं. उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि आप सभी जाति और धर्म के आधार पर वोट न करें. उन्होंने कहा कि जब आपको सर्जरी करानी होती है तो क्या आप डॉक्टर की जाति देखते हैं. आप अगर पंकजा को वोट देते हैं, तभी आप रिंग रोड, फ्लाईओवर और सर्विस रोड के समाधान के लिए मेरे पास आ सकते हैं.

गडकरी ने कहा कि सीएनजी से चलने वाले दोपहिया वाहनों का निर्माण पहले ही शुरू कर दिया गया है. चीनी मिलों को इन वाहनों के लिए ईंधन बेचने के लिए इथेनॉल पंप स्थापित करने का लाइसेंस दिया जाएगा. किसान न केवल ऊर्जा उत्पादक होंगे, बल्कि वे  जैव-बिटुमेन का उत्पादन भी करेंगे. बता दें, बीड में 13 मई को मतदान होगा. मुकाबला मुंडे और राकांपा उम्मीदवार बजरंग सोनावणे के बीच है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : ईवीएम में छेड़छाड़ के लिए मांगे 2.5 करोड़ रुपये, पुलिस ने सेना के जवान को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र: क्रिकेट बना मौत का कारण, प्राइवेट पार्ट में गेंद लगने से गई जान

महाराष्ट्र: 6 घंटे में दो बड़े सड़क हादसे, 7 लोगों ने गंवाई जान, 5 गंभीर

महाराष्ट्र: सेना के हेलीकॉप्टर की खेत में इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे 4 जवान, देखने के लिए उमड़ी भीड़

महाराष्ट्र: संजय निरुपम शिवसेना में शामिल, टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस से थे नाराज