महाराष्ट्र: क्रिकेट बना मौत का कारण, प्राइवेट पार्ट में गेंद लगने से गई जान

महाराष्ट्र: क्रिकेट बना मौत का कारण, प्राइवेट पार्ट में गेंद लगने से गई जान

प्रेषित समय :18:20:44 PM / Mon, May 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. पुणे के लोहेगांव से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां क्रिकेट खेलने के दौरान 11 साल के शौर्य की मौत हो गई. यह दर्दनाक हादसा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. शौर्य अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. वह गेंदबाजी कर रहा था. तभी कुछ ऐसा हो गया कि शौर्य को अपनी जान गंवानी पड़ी.

प्राइवेट पार्ट्स में लगी गेंद

दरअसल, शौर्य अपने भाइयों और दोस्तों के साथ जगतगुरू स्पोर्ट्स एकेडमी में खेल रहा था. शौर्य गेंदबाजी कर रहा था. उसकी कुछ गेंदों पर सामने खड़े बल्लेबाज ने शॉट्स मारे. ऐसा ही एक शॉट सीधा शौर्य के पास आया. गेंद सीधा शौर्य के प्राइवेट पार्ट्स में लग गई. जिस कारण उसे इतना दर्द हुआ कि वह उस दर्द को नहीं सह सका और जमीन पर गिर गया. उसके दोस्त उसके पास आए. उनको भी अंदाजा नहीं था कि शौर्य को क्या हुआ है. पहले तो वह इसे मामूली चोट समझ रहे थे, लेकिन फिर जब शौर्य की आंख नहीं खुली तो सभी घबरा गए. भाग के उसके परिवार वालों को सूचित किया गया. परिवार वाले शौर्य को अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. डॉक्टरों ने शौर्य को मृत घोषित कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लुब्रिज़ोल कॉर्पोरेशन ने पुणे में नया ग्लोबल कैपेबिलिटी सेंटर शुरू किया

पुणे-दानापुर-पुणे के बीच जबलपुर होकर द्वि-साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन चलेगी

जयपुर: 7 फ्लाइट्स आज से बंद, पुणे, लखनऊ और बेंगलुरु के लिए तीन नई फ्लाइट चलेंगी

पुणे से बना रहे हैं ट्रिप प्लान, तो इन जगहों पर जाएं घूमने

पमरे से प्रारम्भ, टर्मिनेट पुणे, बांद्रा, कोयम्बटूर सहित ये साप्ताहिक स्पेशल 05 जोड़ी ट्रेनों की संचालन अवधि में विस्तार