राजस्थान में हैवानियत की पराकाष्ठा: पूरी रात महिला से दरिंदों ने बर्बरात से किया गैंगरेप, हो गई मौत

राजस्थान में हैवानियत की पराकाष्ठा: पूरी रात महिला से दरिंदों ने बर्बरात से किया गैंगरेप, हो गई मौत

प्रेषित समय :15:58:14 PM / Fri, May 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

करौली (राजस्थान). करौली जिले के नजदीक गंगापुर सिटी इलाके में रहने वाली एक महिला के साथ दरिंदगी की इंतेहा हुई है. उसके साथ इतनी हैवानियत हुई कि उसकी मौत हो गई. पति ने अब हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए जांच कराई है. हत्या और गैंगरेप के आरोप में दो युवकों को पकड़ा है. मामला वजीरपुर थाना इलाके का है.

पति काम पर गया और महिला का हो गया अपहरण

पुलिस ने बताया कि गांव में रहने वाली तीस साल की महिला का अपहरण हो गया. उसका पति काम पर गया था. परिवार खानाबदोश है. पति और पत्नी दोनों कबाड़ जमा करने का काम करते थे. बुधवार को गर्मी ज्यादा होने के कारण पति अकेला ही काम पर चला गया था. उसके बाद जब रात के समय लौट रहा था तो किसी ने उसे कहा कि तेरी पत्नी को गांव में रहने वाले जवान सिंह और शेरू ले गए.

जंगल में बुरी हालत में मिली महिला की लाश

पति आनन-फानन में दौड़ते हुए घर गया तो सारे दरवाजे खुले पड़े थे. उसके बाद पत्नी को तलाश करने लगा. अगले दिन पास ही जंगल से पुलिस को एक शव बरामद हुआ. शव उसकी पत्नी का था. वह अर्ध नग्न हालात में थी और हालात ऐसे लग रहे थे कि उसके साथ बुरी तरह से सैक्स किया गया है. पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवाया है. पति का आरोप है कि शराब पिलाकर पूरी रात रेप किया और उसके बाद पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं के केस फाइल किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बस में घुसी, बिछ गईं लाशें, कई खोपड़ी फूटी तो कई के टूटे हाथ-पैर

राजस्थान में दर्दनाक हादसा : अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत

आईपीएल : सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान को 1 रन से हराया