बंगाल: बीजेपी पर फिर तलवार लटकी, वायरल हुए वीडियो में दावा- प्रदर्शन के लिए 70 महिलाओं को दिए गए थे रुपए

बंगाल: बीजेपी पर फिर तलवार लटकी, वायरल हुए वीडियो में दावा- प्रदर्शन के लिए 70 महिलाओं को दिए गए थे रुपए

प्रेषित समय :18:36:13 PM / Sun, May 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के कथित उत्पीड़न का मामला चर्चा में है. भाजपा एक तरफ सच को दबाने के आरोप लगा रही है को दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने विपक्षी पार्टी भाजपा पर झूठ फैलाने के आरोप लगाए हैं. अब इस मामले में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

दरअसल, वीडियो में एक स्थानीय भाजपा नेता को यह कहते सुना जा सकता है कि 70 से अधिक महिलाओं को टीएमसी नेता शाहजहां शेख और उनके सहयोगियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए दो- दो हजार रुपये दिए थे.

दुष्कर्म के आरोप मनगढ़ंत

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 45 मिनट वाले वीडियो में संदेशखाली मंडल के अध्यक्ष गंगाधर कयाल जैसे दिखने वाला एक शख्स यह बात कह रहा था. कयाल ने ही इससे पहले एक अन्य कथित क्लिप में कहा था कि दुष्कर्म के आरोप मनगढ़ंत हैं. हालांकि, अमर उजाला ऐसी किसी वीडियो की कोई पुष्टि नहीं करता है.

शनिवार रात वायरल हुआ वीडियो

नया वीडियो शनिवार रात को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें कयाल को कहते सुना गया कि शेख के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए 70 महिलाओं को दो-दो हजार रुपये दिए गए थे. उन्होंने आगे कहा, हमें 50 बूथों के लिए ढाई लाख रुपये नकद की जरूरत होगी, जहां 30 फीसदी प्रदर्शनकारी महिलाएं होंगी. हमें अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़े वर्गों के लोगों को रुपये देकर खुश रखना होगा. किसी भी स्थिति में पुलिस महिलाओं के सामने आगे आकर खड़ी हो जाएंगी.

तृणमूल कांग्रेस ने साधा निशाना

तृणमूल कांग्रेस की प्रवक्ता रिजु दत्ता ने वीडियो को लेकर भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि संदेशखाली पर भाजपा की फर्जी चिंता की सच्चाई अब बाहर आ रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

पश्चिम बंगाल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (WBBSE) ने माध्यमिक बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट किया घोषित

हाईकोर्ट की तल्ख टिप्पणी: पश्चिम बंगाल में जहां हुई हिंसा, वहां न हों लोकसभा चुनाव

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद हिंसा मामले में चुनाव आयोग का एक्‍शन, थाना प्रभारियों को पद से हटाया

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के कूच बिहार दौरे को रद्द करने चुनाव आयोग ने दी सलाह, 19 अप्रेल को पहले चरण में होना है मतदान