झुंझुनूं: रेस्क्यू किए गए कोलिहान खदान में फंसे 14 अधिकारी, किसे टूटे हाथ तो किसे के पैर

झुंझुनूं: रेस्क्यू किए गए कोलिहान खदान में फंसे 14 अधिकारी, किसे टूटे हाथ तो किसे के पैर

प्रेषित समय :08:54:57 AM / Wed, May 15th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

झुंझुनूं.  राजस्थान के झुंझुनूं स्थित कोलिहान खदान हादसे में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बीती रात यहां हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) की खदान में लिफ्ट मशीन 1800 फीट नीचे गिर पड़ी थी, जिस कारण विजिलेंस टीम समेत 15 अधिकारी लिफ्ट के अंदर फंस गए थे. सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. तीन की हालत गंभीर है, जिन्हें जयपुर रेफर किया गया है. लिफ्ट में कोलकाता से आई विजिलेंस की टीम और KCC के कई बड़े अधिकारी मौजूद थे. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल मौके पर रेस्क्यू ऑपेरशन जारी है. आसपास के अस्पतालों से सभी एंबुलेंसों को घटनास्थल पर बुलाया गया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब विजिलेंस टीम कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ निरीक्षण के लिए शाफ्ट के नीचे गई थी. 1800 फीट नीचे गिरी लिफ्ट में कोलकाता की विजिलेंस टीम समेत 14 अधिकारी फंसे हुए थे।

झुंझुनू सरकारी अस्पताल शीशराम के नर्सिंग स्टाफ का कहना है किसी के हाथ तो किसी के पैर में फ्रैक्चर हुआ है. सभी सुरक्षित हैं. नीमकथाना के एसपी ने बताया कि आसपास के अस्पतालों से सभी एंबुलेंसों को बुलाया गया था. डॉक्टरों की टीमें पहले से ही आपात स्थिति के लिए तैयार थीं. लिफ्ट से बाहर निकालते ही सभी घायलों को तुरंत मेडिकल सुविधा दी गई. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जयपुर रेफर किया गया है.

विजिलेंस टीम मंगलवार शाम को खदान में उतरी थी. खदान से निकलते वक्त करीब रात 8:10 बजे लिफ्ट की चेन टूट गई. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है. हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) की कोलिहान खदान नीमकाथाना के खेतड़ी इलाके में स्थित है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : मौलाना की करतूत, हर रात नए स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बनाता, पोर्न वीडियो दिखाकर करता था अननेचुरल सेक्स

राजस्थान: गाय को बचाते कार डिवाइडर से टकराई, कार से उतरने पर पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला, 3 की मौत

राजस्थान के बिजयनगर में सर्जिकल रूई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान