राजस्थान : मौलाना की करतूत, हर रात नए स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बनाता, पोर्न वीडियो दिखाकर करता था अननेचुरल सेक्स

राजस्थान : मौलाना की करतूत, हर रात नए स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बनाता, पोर्न वीडियो दिखाकर करता था अननेचुरल सेक्स

प्रेषित समय :14:26:22 PM / Mon, May 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले में 26 अप्रैल की रात मौलाना माहिर की हत्या का राज आखिर खुल गया है.पुलिस ने 6 बच्चे निरुद्ध किए हैं और उन्हें कानून के अनुसार सजा दी जा रही है. लेकिन इस घटनाक्रम के खुलासे के बाद पुलिस अफसर भी दंग हैं कि आखिर शिक्षा के नाम पर यह सब क्या हो रहा है, बच्चों ने कहा यह 7 साल से चल रहा था, हम तंग आ चुके थे.

मस्जिद में मौलाना की हत्या

दरअसल 26 अप्रैल की रात को अजमेर के दौराई नगर में मोहम्मदी मस्जिद में मोहम्मद माहिर मौलाना की हत्या कर दी गई थी. सवेरे पुलिस को बताया गया की नकाब पहन कर तीन हत्यारे रात को मौलाना साहब के कमरे में गए थे, उन्होंने डंडों से पीट कर मौलाना की हत्या कर दी. किसी को भी इस बारे में नहीं बताने के लिए बच्चों को भी धमकाया गया. पुलिस ने जांच शुरू की, लेकिन पुलिस को कोई भी क्लू नहीं मिला.

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

उसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें दो बच्चे इस हत्याकांड से कुछ देर पहले बाजार में जाते हुए दिखे थे . उनको ही पुलिस ने आधार बनाकर पूछताछ करना शुरू किया तब जाकर इस हत्याकांड का पूरा खुलासा हुआ है.

बच्चों से संबंध बनाता था मौलाना

पुलिस ने कहा कि मौलाना माहिर उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला था. वह 7 साल से मोहम्मदी मस्जिद में बच्चों को शिक्षा देता था. उसके पास 15 बच्चे थे, जो अलग-अलग शहरों से आए हुए थे . उन्हें धर्म की शिक्षा दी जाती थी, लेकिन इस दौरान मौलाना लालच देकर और धमका कर इन बच्चों के साथ कुकर्म करता था, जबरदस्ती संबंध बनाता था. एक बच्चे ने पुलिस को बताया कि हम परेशान हो चुके थे. 7 साल से यही चल रहा था. लगभग हर रात को किसी ना किसी बच्चे का नंबर आता था. मौलाना उसे अपने मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाता था और कहता था कि अब हमें यही सब करना है. किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देता था.

मौलाना को ठिकाने लगाया

जब पानी सर के ऊपर से गुजर गया तो बच्चों ने मौलाना को ठिकाने लगाने की तैयारी कर ली. 26 अप्रैल की रात को मौलाना के रायते में नींद की दवा मिलाई और उसके बाद 6 बच्चों ने मिलकर उसके गले में रस्सी बांधी और उसे तब तक खींचते रहे जब तक मौलाना की मौत नहीं हो गई. उसके बाद पुलिस को झूठी कहानी सुनाई मौलाना के सिर पर डंडे मारे, ताकि पुलिस को यह लूट के लिए हत्या लगे.

मौलाना के मोबाइल से हुआ खुलासा

पुलिस ने मौलाना का मोबाइल बरामद किया है. जिसमें कई अश्लील साइट देखने के बारे में जानकारी मिली है. कई अश्लील वीडियो उसके मोबाइल में भरे हुए हैं. पुलिस ने 6 बच्चों को निरुद्ध किया है, सब की उम्र 15 साल तक है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के बिजयनगर में सर्जिकल रूई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

राजस्थान में हैवानियत की पराकाष्ठा: पूरी रात महिला से दरिंदों ने बर्बरात से किया गैंगरेप, हो गई मौत

राजस्थान : बकरे का कलेजा खाते ही युवक की मौत, गले में जाकर अटका, सांसे बंद होने के बाद ही निकला

राजस्थान : तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बस में घुसी, बिछ गईं लाशें, कई खोपड़ी फूटी तो कई के टूटे हाथ-पैर

राजस्थान में दर्दनाक हादसा : अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत

हाईकोर्ट ने कहा, राजस्थान सरकार सुनिश्चित करे कोई बाल-विवाह न हो