स्वाति मालीवाल ने लगाया आरोप: केजरीवाल के पीए ने थप्पड़ और लात मारी

स्वाति मालीवाल ने लगाया आरोप: केजरीवाल के पीए ने थप्पड़ और लात मारी

प्रेषित समय :08:52:22 AM / Fri, May 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराई. स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सांसद ने आरोप लगाया कि उन पर शारीरिक हमला किया गया, कई बार मारा गया, यहां तक ​​कि संवेदनशील शरीर के अंगों पर भी हमला किया गया. सूत्रों ने बताया कि शिकायत में हमले का विवरण दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि बिभव कुमार ने उन्हें थप्पड़ मारा, लात मारी, छड़ी से पीटा और पेट में पर भी मारा.

39 साल की राज्यसभा सांसद ने दावा किया कि सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर बिभव कुमार ने उन पर हमला किया. फिर वह बाहर आई और पुलिस को फोन किया. बाद में सोमवार को ही आम आदमी पार्टी ने मालीवाल के आरोपों की पुष्टि की. हालांकि, तब कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई थी. दिल्ली पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज करने के बाद स्वाति मालीवाल गुरुवार देर रात एम्स पहुंचीं. 

गुरुवार देर रात स्वाति मालीवाल शिकायत के बाद, दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार के खिलाफ एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने, आपराधिक धमकी, शब्दों और इशारों से गरिमा का अपमान करने के इरादे से कृत्य करने और स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने मालीवाल का बयान दर्ज करने के लिए उनके घर पहुंची. जांच टीम ने राज्यसभा सांसद से चार घंटे तक जानकारी जुटाई. बयान के बाद स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुझे उम्मीद है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मेरे साथ जो हुआ वह बहुत बुरा था. मैंने अपने साथ हुई घटना पर पुलिस को अपना बयान दे दिया है.

मालीवाल ने कहा कि पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं. मैं उन लोगों को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मेरा सपोर्ट किया. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की कोशिश की, वे दूसरी पार्टी के निर्देश पर ऐसा कर रही हैं, भगवान उन्हें भी खुश रखें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आप सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए पर लगाए मारपीट के आरोप, सीएम हाउस पहुंची पुलिस

संजय सिंह राज्यसभा चुनाव जेल से ही लड़ेंगे, आप ने स्वाति मालीवाल को भी बनाया प्रत्याशी