अभिनेता कार्तिक आर्यन पर टूटा दुखों का पहाड़, घाटकोपर होर्डिंग हादसे में जबलपुर निवासी दो रिश्तेदारों का निधन

अभिनेता कार्तिक आर्यन पर टूटा दुखों का पहाड़, घाटकोपर होर्डिंग हादसे में जबलपुर निवासी दो रिश्तेदारों का निधन

प्रेषित समय :16:21:11 PM / Fri, May 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई/जबलपुर. अभिनेता कार्तिक आर्यन के दो रिश्तेदारों की भी घाटकोपर अवैध होर्डिंग हादसे में मौत हुई है. इसकी जानकारी शुक्रवार को ही फिल्म जगत के लोगों को हुई. दोनों के शवों की शिनाख्त गुरुवार हो हो सकी थी. कार्तिक ने अपने रिश्तेदारों के यहां मुंबई में हुए अंतिम संस्कार में शिरकत की और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की. मृतक दम्पत्ति मध्य प्रदेश के जबलपुर निवासी थे और वे मुंबई से जबलपुर सड़क मार्ग से लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गये.

सोमवार को मुंबई और आसपास के इलाकों में आई धूल भरी तेज आंधी के चलते घाटकोपर में एक पेट्रोल पंप के पास लगा विशालकाय होर्डिंग टूटकर वहां ईंधन लेने के लिए जुटे लोगों पर गिर गया था. बताते हैं कि ये होर्डिंग लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में देश के सबसे बड़े होर्डिंग के तौर पर प्रविष्टि पाने के लिए लगाया गया था. पुलिस ने ये होर्डिंग लगाने वाली कंपनी ईगो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक भावेश भिंडे को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इस हादसे में मारे गए लोगों की संख्या अब 16 हो चुकी है और इन मृतकों में दो लोग अभिनेता कार्तिक आर्यन के परिवार के भी बताए जाते हैं. मनोज चंसोरिया (60) और उनकी पत्नी अनीता (59) सोमवार से ही लापता थे.

जबलपुर से मुंबई वीजा प्रक्रिया पूरी करने गये थे

जानकारी के मुताबिक ये दोनों लोग अमेरिका जाने के लिए अपने वीजा की प्रक्रिया पूरी करने मुंबई आए हुए थे. दोनों का बेटा यश अमेरिका में रहता है और यश का संपर्क सोमवार की शाम पांच बजे के बाद से ही अपने माता-पिता से नहीं हो पा रहा था. यश ने अपने माता-पिता को खूब फोन किए और जब उनका फोन नहीं मिला तो उन्होंने मुंबई में रह रहे अपने पिता के दोस्तों से बात करनी शुरू की. मनोज चंसोरिया एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) अधिकारी रह चुके हैं. कई घंटों की खोजबीन के बाद मनोज और उनकी पत्नी के शव होर्डिंग के नीचे मलबे में दबे मिले.
मनोज और अनीता के कार्तिक से रिश्ते के बारे में ये पता चला है कि वे कार्तिक के मामा और मामी थे. जबलपुर में मरियम चौक के पास रहने वाले चंसोरिया दंपती का अंतिम संस्कार यहां मुंबई के सहार श्मशानगृह में किया गया और कार्तिक ने अपनी फिल्म चंदू चैंपियन के प्रचार को रोककर इसमें हिस्सा लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: 12 साल की बच्ची हुई गर्भवती, भाई ही निकला रेपिस्ट, मुंबई कोर्ट ने दी गर्भपात की इजाजत

महाराष्ट्र: मुंबई में गिरा 100 फुट लंबा होर्डिंग, 14 की मौत और 74 घायल, ₹5 लाख मुआवजे का ऐलान

मुंबई के बाद पंजाब भी आईपीएल से बाहर, बेंगलुरु की प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

एमपी में रेल हादसा: बिना इंजन दौड़ी मालगाड़ी, 5 डिब्बे पटरी से उतरे, खंडवा में इटारसी-मुंबई रूट ढाई घंटे बाधित रहा