लॉन्च हुआ जियो का नया प्लान, लंबी वैलिडिटी के साथ Fancode का सब्सक्रिप्शन फ्री

लॉन्च हुआ जियो का नया प्लान, लंबी वैलिडिटी के साथ Fancode का सब्सक्रिप्शन फ्री

प्रेषित समय :11:53:01 AM / Sat, May 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

Reliance Jio ने प्रीपेड यूजर्स के लिए लंबी वैलिडिटी वाला एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है, इस नए Jio Plan की कीमत 3333 रुपये है. इस प्लान के साथ कंपनी की तरफ से आप लोगों को स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म FanCode का फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलेगा. FanCode एक स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है, इस प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट, फुटबॉल, फॉर्मूला 1 समेत अन्य स्पोर्ट्स इवेंट्स दिखाए जाते हैं.

फैनकोड का मंथली सब्सक्रिप्शन 200 रुपये का है तो वहीं इसके एनुअल प्लान के लिए 999 रुपये खर्च करने पड़ते हैं, लेकिन 3333 रुपये वाला रिचार्ज प्लान लेने वाले यूजर्स को फैनकोड का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा.

Reliance Jio 3333 Plan Details
इस प्रीपेड प्लान के साथ आप लोगों को हर रोज 2.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस दिए जाएंगे. बेनिफिट्स के बाद आइए अब वैलिडिटी के बारे में आपको बताते हैं. इस जियो रिचार्ज प्लान के साथ कंपनी की तरफ से 365 दिनों की वैलिडिटी का फायदा मिलेगा. 365 दिनों की वैधता और डेली 2.5 जीबी डेटा के हिसाब से इस प्लान के साथ कुल 912.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा. इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा ऑफर किया जाएगा. ये प्लान कंपनी की ऑफिशियल साइट और मोबाइल ऐप पर रिचार्ज के लिए उपलब्ध है.

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो 3333 रुपये वाले इस जियो प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड जैसे ऐप्स के अलावा 1 साल के लिए Fancode का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा. इस प्लान के साथ JioCinema Premium नहीं बल्कि रेगुलर जियो सिनेमा का फ्री एक्सेस मिलता है.

रिलायंस जियो का 2999 रुपये वाला प्लान भी प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा, हर रोज 100 एसएमएस और अलिमिटेड फ्री कॉलिंग का फायदा ऑफर करता है. इस प्लान के साथ भी 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. अब सवाल तो यह उठता है कि जब दोनों ही प्लान्स में एक समान डेटा, कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट मिलता है तो फिर प्लान्स की कीमतों में इतना फर्क क्यों? दोनों ही प्लान्स में एक ऐसी चीज है जो इन्हें एक-दूसरे से अलग बनाती है और वो हैFanCode Subscription.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जियो सिनेमा के 'बजाओ' में तनुज विरवानी का अविश्वसनीय प्रदर्शन

नए साल पर जियो नया प्लान: मात्र 148 रुपये में मिलेगा 12 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस

जियो करेगा ChatGPT की छुट्टी! भारत में लॉन्च करेगा Bharat GPT