भारत आये बांग्लादेशी सांसद का कोलकाता में मिला शव, 9 दिनों से थे लापता, हत्या का शक

भारत आये बांग्लादेशी सांसद का कोलकाता में मिला शव, 9 दिनों से थे लापता, हत्या का शक

प्रेषित समय :15:12:46 PM / Wed, May 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोलकाता. बांग्लादेश के सांसद अनवारुल आजिम का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. बांग्लादेश से इलाज कराने पश्चिम बंगाल आए बांग्लादेशी सांसद अनवारुल आजिम का शव कोलकाता से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि 9 दिन से मृतक सांसद बीते 9 दिनों से लापता थे. उनका शव बुधवार (22 मई) को कोलकाता के न्यूटाउन से बरामद हुआ. आशंका जताई जा रही है कि बांग्लादेश के सांसद की हत्या हुई है.

दरअसल, अनवारुल आजिम 12 मई को इलाज कराने के लिए बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल आए थे. वह अपने एक मित्र के यहां बरानगर में ठहरे थे. 13 मई को उन्होंने कहा कि वह इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास जा रहे हैं. इसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं चल रहा था. 14 मई को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखाई गई. बांग्लादेश के दूतावास को भी इसकी सूचना दी गई थी.

9 दिन से लापता थे सांसद अनवारुल आजिम

बांग्लादेश के सांसद की तलाश में पुलिस जुटी रही. जांच के दौरान उनका आखिरी लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिला. कोलकाता से पुलिस की एक टीम बिहार गई, लेकिन उनके लापता होने के 9 दिन बाद अनवारुल आजिम का शव कोलकाता के न्यू टाउन से बरामद हुआ है. पुलिस को शक है कि उनकी हत्या की गई होगी.

कहां के सांसद थे अनवारुल आजिम

अनवारुल आजिम बांग्लादेश के झिनाईदह-4 संसदीय क्षेत्र से सांसद थे. अचानक उनके लापता होने की वजह से पश्चिम बंगाल से लेकर बांग्लादेश तक हड़कंप मच गया. पुलिस ने उन सभी जगहों पर बांग्लादेशी सांसद की तलाश की, जहां उनके जाने का अनुमान था. पुलिस ने कहा था कि जिस गाड़ी में वह चढ़े थे, उसका लोकेशन न्यू टाउन इलाके में मिला था.

तलाश में जुटी रही बंगाल पुलिस

इसके बाद पुलिस ने बैरकपुर और उसके आसपास के इलाकों में उनकी तलाश शुरू की, लेकिन वह कहीं नहीं मिले. पुलिस ने बताया कि 12 मई को अनवारुल आजिम अपने एक मित्र गोपाल विश्वास के घर पहुंचे थे. 12 मई की रात को वह वहीं रहे. 13 मई को इलाज कराने के लिए निकले और उसके बाद लापता हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में मोदी ने कहा- पस्त पड़ा पाकिस्तान, अनाज भी नसीब नहीं, भारत डराने वालों को नहीं बख्शेगा

तमिलनाडु और केरल में प्री-मानसून के चलते जमकर बारिश, उत्तर भारत में 24 मई तक लू का अलर्ट

केरल : तीन देशों की निजी यात्रा बीच में छोड़कर परिवार के साथ भारत लौटे सीएम विजयन

अधिकांश भारतीय ग्लोबल वार्मिंग पर चिंतित