कर्नाटक: बेलगावी में मेले में प्रसाद खाने के बाद 51 लोग बीमार, 5 की हालत गंभीर

कर्नाटक: बेलगावी में मेले में प्रसाद खाने के बाद 51 लोग बीमार, 5 की हालत गंभीर

प्रेषित समय :08:58:49 AM / Thu, May 23rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. कर्नाटक के सवदत्ती तालुका के हुलिकट्टी गांव में भिरेश्वर और करेम्मा देवी मेले में 'प्रसाद' खाने के बाद खाद्य विषाक्तता के एक गंभीर मामले में पांच लोगों की हालत गंभीर हो गई और 46 अन्य बीमार हो गए। जो लोग बीमार पड़ गए उन्हें तत्काल इलाज के लिए सवदत्ती सार्वजनिक अस्पताल और बेलगावी जिला अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से बीमार पांच मरीजों को उन्नत देखभाल के लिए धारवाड़ जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। सवादत्ती तालुका के हूलिकट्टी गांव में आयोजित भीरेश्वर और करेम्मा देवी मेले में प्रसाद खाने के बाद 5 लोगों की हालत गंभीर है और 46 अन्य बीमार हो गए हैं।

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, इन्हें पेट दर्द, उल्टी बेचैनी और दस्त की शिकायत थी. वहीं इनमें से आठ लोगों को बिगड़ती हुई तबीयत के मद्देनजर धारवाड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

बेलगावी एसपी बाबासाब नेमागौड ने मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, "धारवाड़ के अस्पताल में भर्ती आठ लोग खतरे से बाहर हैं. यह गांव में मंदिर का वार्षिक मेला था. अधिकारी जांच कर रहे हैं कि क्या यह प्रसादम या दूषित पानी के सेवन के कारण हुआ था."

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक : 3 कार डीलरों की किडनैपिंग के बाद नंगा करके बुरी तरह पीटा, प्राइवेट प्राइवेट पार्ट में दिया बिजली का झटका

कर्नाटक : पीडि़ता ने सुनाई प्रज्वल रेवन्ना की हैवानियत की कहानी, वीडियो कॉल पर कपड़े उतरवाता, मेरी मां के साथ रेप किया

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित मालवीय को कर्नाटक पुलिस ने किया तलब, यह है मामला