IRCTC लाया गोवा घूमने जाने वाले यात्रियों के लिए एक स्पेशल और सस्ता पैकेज

IRCTC लाया गोवा घूमने जाने वाले यात्रियों के लिए एक स्पेशल और सस्ता पैकेज

प्रेषित समय :10:21:04 AM / Sun, May 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रेलवे कंपनी आरआरसीटीसी (IRCTC) घूमने के लिए एक से बढ़कर एक टूर पैकेज लेकर आ रही हैं । इस बार IRCTC गोवा घूमने जाने वाले यात्रियों के लिए एक स्पेशल सस्ता पैकेज लाया है। अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं तो इस पैकेज AMAZING GOA EX RAJKOT (WAR013) की पूरी डिटेल्स यहां जान लें। इस खास टूर पैकेज की शुरुआत गुजरात के राजकोट शहर से होगी। इस पैकेज में आपको राजकोट से गोवा जाने और आने के लिए ट्रेन की टिकट मिलेगी। इस पैकेज का लुत्फ आप हर सोमवार को उठा सकते हैं, इस पैकेज में आपको 3rd AC और स्लीपर से सफर करने का मौका मिल रहा है। 

आईआरसीटीसी के गोवा ट्रिप के लिए आप ट्रेन पर सुरेंद्रनगर, वीरमगाम, अहमदाबाद, आनंद, वडोदरा, अंकलेश्वर और सूरत में बोर्डिंग और डीवोर्डिंग कर सकते हैं। गोवा का यह टूर पैकेज पूरे 6 दिन और 5 रात का है। इसमें आपको गोवा के कई प्रसिद्ध जगहों जैसे चार्च, बीच आदि की सैर का मौका मिल रहा है। 

पैकेज में आपको 3 स्टार होटल में ठहरने की सुविधा मिल रही है। इसके साथ ही सभी यात्रियों को रिवर क्रूज और मील की फैसिलिटी मिल रही है। ट्रैवल इंश्योरेंस फैसिलिटी भी पैकेज में शामिल है। आईआरसीटीसी के इस स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज में आप दक्षिण गोवा के दर्शनीय स्थल, मिरामार बीच, पुराने गोवा चर्च, मंगेशी मंदिर, मांडोवी नदी पर नाव यात्रा, फोर्ट अगुआड़ा की यात्रा करेंगे। मील प्लान की बात करें तो इस पैकेज में आपको लोकल रेस्टोरेंट से ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर मिलेगा। वहीं ट्रेन में सफर के दौरान आईआरसीटीसी ई-कैटरिंग की ओर से एक टी, 2 डिनर और 1 ब्रेकफास्ट मिलेगा।

कितना लगेगा किराया- इस पैकेज में 3 एसी में आपको 21,600 रुपये से लेकर 40,200 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा। वहीं स्लीपर क्लास के लिए आपको 18,100 रुपये से लेकर 36,700 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा। शुल्क ऑक्यूपेंसी और क्लास के आधार पर तय होगा।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चारधाम यात्रा में रहें सावधान: अब तक 52 लोगों की मौत, हार्ट अटैक से केदारनाथ में गई सबसे ज्यादा जान

उत्तराखंड: चारधाम यात्रा पर भीड़ देख सरकार के छूटे पसीने, दर्शन के इंतजार में 31 लाख लोग

चारधाम यात्रा: गर्भगृह में बाबा केदारनाथ के दर्शन फिर से शुरू, वीआईपी दर्शन फिलहाल रहेगा बंद