#ElectionResults2024 कमाल की चुनावी धमाल! कोई नरेंद्र मोदी  को फिर से मुख्यमंत्री बना रहा है, तो  कोई 500 पार पहुंचा रहा है?

#ElectionResults2024 कमाल की चुनावी धमाल! कोई नरेंद्र मोदी  को फिर से मुख्यमंत्री बना रहा है, तो  कोई 500 पार पहुंचा रहा है?

प्रेषित समय :23:51:21 PM / Mon, May 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्रदीप द्विवेदी (खबरंदाजी). इस बार के लोकसभा चुनाव 2024 ने सबको इस कदर उलझा दिया है कि- कौन, क्या बोल रहा है, किसी को लॉजिक भले ही समझ में नहीं आ रहा हो, लेकिन जनता को मजा बहुत आ रहा है?
पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण तो मजेदार हैं ही, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी को फिर से मुख्यमंत्री बना रहे हैं, तो उमा भारती, नरेंद्र भाई से सौ कदम आगे बढ़ कर- अबकी बार 500 पार करवा रही हैं!
खबर है कि.... मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती का कहना है कि- इंडिया गठबंधन वाले विपक्ष का सूपड़ा इस कदर साफ हो जाएगा कि.... पीएम मोदी 400 नहीं, 500 पार होंगे?
खबरों की मानें तो.... रविवार को ग्वालियर पहुंची उमा भारती ने कांग्रेस पर शब्दबाण चलाते हुए कहा कि- कांग्रेस ने पूर्व में ऐसी-ऐसी गलतियां और करतूतें की हैं कि अब वह इस लायक भी नहीं बची है कि उसके बारे में कुछ कहा जाए, यही नहीं, उनका तो यहां तक कहना है कि- इस बार पीएम मोदी 400 नहीं, 500 पार होंगे?
इससे पहले, बिहार की एक सभा में सीएम नीतीश कुमार ने एनडीए के लिए वोट मांगते हुए यह तमन्ना जाहिर कर दी कि- नरेंद्र मोदी एक बार फिर मुख्यमंत्री बने!
#ElectionResults2024 नीतीश कुमार की इच्छा.... नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बने?
https://palpalindia.com/2024/05/26/Bihar-CM-Nitish-Kumar-wishes-Narendra-Modi-to-become-Chief-Minister-again-Lok-Sabha-elections-2024-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#electionresult पीएम नरेंद्र मोदी की 'पॉलिटिकल इमेज' का बांसवाड़ा से फिर मजेदार कनेक्शन?

#LoksabhaElecetions2024 सियासी मुजरा! क्या पीएम नरेंद्र मोदी को वाकई इलाज की जरूरत है?

यूपी में मोदी ने कहा- पस्त पड़ा पाकिस्तान, अनाज भी नसीब नहीं, भारत डराने वालों को नहीं बख्शेगा

वाराणसी: पीएम मोदी ने कहा- काशी का नामांकन अपनी मां के बिना किया है, मां गंगा ही मेरी मां है

बिहार: RJD नेता तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी से पूछे 7 सवाल, क्या बिहार में PM देंगे जवाब?

पीएम मोदी का ऐलान: बीजेपी ओडिशा का मुख्यमंत्री धरतीपुत्र या धरतीपुत्री को बनाएगी