दिल्ली पुलिस से शख्स ने की फरियाद, कहा- प्लीज मेरी गर्लफ्रेंड बनवा दो, फिर मिला यह जवाब

दिल्ली पुलिस से शख्स ने की फरियाद, कहा- प्लीज मेरी गर्लफ्रेंड बनवा दो, फिर मिला यह जवाब

प्रेषित समय :19:16:09 PM / Fri, May 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर लोगों को नए नए तरीके से आगाह करती रहती है. 31 मई को दिल्ली पुलिस के एक्स अकाउंट से विश्व तंबाकू निषेध दिवस को लेकर एक क्रिएटिव पोस्ट लिया गया. इसके बाद एक शख्स ने इस पोस्ट पर अपने लिए गर्लफ्रेंड की खोज करने लगा. वह दिल्ली पुलिस से इसमें मदद मांग रहा था, लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस लड़के को ट्रोल कर दिया.

दिल्ली पुलिस के पोस्ट पर एक लड़के ने लिखा कि मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे? मैं अभी तक सिग्नल हूं. ये ठीक नहीं है, आपको गर्लफ्रेंड खोजने में मेरी मदद करनी चाहिए. लड़के ने इस पोस्ट को लिखते समय सिंगल की जगह सिग्नल लिख दिया, इस पर दिल्ली पुलिस ने मजेदार जवाब दिया.

दिल्ली पुलिस ने इस पर जवाब देते हुए लिखा कि सर, हम उसे ढूंढने में आपकी मदद कर सकते हैं (सिर्फ तभी जब वह गायब हुई हो). दिल्ली पुलिस ने आगे लिखा कि यदि आप सिग्नल हैं, तो हम आशा करते हैं कि आप हरे रहेंगे, लाल नहीं. अब दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल हो रहा है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यदि पुलिस आपकी बात सुनने को तैयार नहीं है, तो उन्हें एक पत्र लिखें और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करने का अनुरोध करें.अगर वे अभी भी मदद नहीं करते हैं, तो आपको उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाना चाहिए, वहां से मदद मिलेगी. बाकी दिल्ली पुलिस को हाई कोर्ट देख लेगा.

एक ने लिखा कि दिल्ली पुलिस को इतनी क्रिएटिविटी दिखाने की जगह अपने काम पर फोकस करना चाहिए. एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली पुलिस थोड़ा क्राइम रोकने पर फोकस करो या क्राइम रोकने का काम क्राइम पेट्रोल की पुलिस का है? एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली पुलिस के पास एक से बढ़कर एक शिकायतें पड़ी हुई है, जिन पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली: सीएम केजरीवाल ने की अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग, सुको में लगाई याचिका

मौसम: दिल्ली में गर्मी ने तोड़ा 79 सालों का रिकॉर्ड, 8 राज्यों में 'आसमानी आफत' का रेड अलर्ट

दिल्ली मेट्रो ट्रेनों का निजीकरण करने की तैयारी में डीएमआरसी, येलो लाइन के लिए टेंडर शुरू

दिल्ली : बेबी केयर सेंटर में लगी भीषण आग, 6 नवजातों ने तोड़ा दम, 5 को किया गया शिफ्ट

लोकसभा चुनाव: शाम 5 बजे तक 57.70 प्रतिशत वोटिंग, बंगाल में 78%; दिल्ली और यूपी-बिहार में 50 फीसदी के पार