एयर होस्टेस का सोने की तस्करी का घिनौना तरीका, सोना ऐसी जगह छिपाया, सुनते ही आ जाए उलटी

एयर होस्टेस का सोने की तस्करी का घिनौना तरीका, सोना ऐसी जगह छिपाया, सुनते ही आ जाए उलटी

प्रेषित समय :16:53:22 PM / Fri, May 31st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. तस्करी करने के लिए लोग तरह-तरह की तरकीबें अपनाते हैं. कुछ सामानों को छिपाकर एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को धोखा देने की कोशिश करते हैं तो कुछ अपने शरीर में सामान को भर लेते हैं या छुपा लेते हैं. कोलकाता की एक एयरहोस्टेस के बारे में हैरान करने वाली खबर सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक एयर होस्टेस को सोना तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. फ्लाइट मस्कट से कन्नूर पहुंची थी. वहीं एयरपोर्ट के कस्टम अधिकारियों को इसके बारे में पहले से ही जानकारी मिल गई थी. एयरपोर्ट स्टाफ ने एयर होस्टेस को जांच के लिए रोका.

बताया गया कि कोचीन एयरपोर्ट के अधिकारियों ने पहले से मिली गुप्त सूचना के आधार पर कोलकाता की मूल निवासी सुरभि खातून नामक की केबिन क्रू को जांच के लिए रोका था. जांच में पता चला कि इस क्रू के पास एक किलो सोना था, जिसे उसने अपने मलाशय में छुपाया हुआ.

फ्लाइट 28 मई को मस्कट से कन्नूर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची थी. तलाशी में केबिन क्रू द्वारा मलाशय में छुपाकर रखा गया 960 ग्राम तस्करी का सोना बरामद हुआ. इसके बाद उससे पूछताछ की गई और फिर जज के सामने पेश किया और 14 दिनों की रिमांड पर भेज दिया गया.

कहा जा रहा है कि सबसे हैरानी वाली बात ये है कि इस तरह का पहला मामला है जब कोई भारतीय केबिन क्रू मलाशय में लगभग एक किलो सोना छिपाकर तस्करी करने की कोशिश की हो. सूत्रों के मुताबिक, ये केबिन क्रू पहले भी तस्करी कर चुकी है. अब इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या केरल के लोग भी इसमें शामिल है?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मौसम: दिल्ली में गर्मी ने तोड़ा 79 सालों का रिकॉर्ड, 8 राज्यों में 'आसमानी आफत' का रेड अलर्ट

दिल्ली: सीएम केजरीवाल ने की अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग, सुको में लगाई याचिका

दिल्ली मेट्रो ट्रेनों का निजीकरण करने की तैयारी में डीएमआरसी, येलो लाइन के लिए टेंडर शुरू

दिल्ली : बेबी केयर सेंटर में लगी भीषण आग, 6 नवजातों ने तोड़ा दम, 5 को किया गया शिफ्ट

लोकसभा चुनाव: शाम 5 बजे तक 57.70 प्रतिशत वोटिंग, बंगाल में 78%; दिल्ली और यूपी-बिहार में 50 फीसदी के पार