पंजाब: फतेहगढ़ साहिब में मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेनें टकराई,  हादसे में दो लोग घायल

पंजाब: फतेहगढ़ साहिब में मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेनें टकराई,  हादसे में दो लोग घायल

प्रेषित समय :12:10:04 PM / Sun, Jun 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

चंडीगढ़। अमृतसर-दिल्ली रेल लाइन पर फतेहगढ़ साहब में आज सुबह दो ट्रेनों के बीच टक्कर में कम से कम दो लोग घायल हो गए. रिपोर्ट के अनुसार, एक मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया और एक यात्री ट्रेन से टकरा गया. हादसे का वीडियो भी सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, एक मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया और एक यात्री ट्रेन से टकरा गया।

जानकारी के मुताबिक, इस टक्कर में दो ट्रेन ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को श्री फतेहगढ़ साहिब सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब से राजिंदर अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया गया। घायल दोनों लोको पायलट की पहचान यूपी के सहारनपुर के विकास कुमार (37) और हिमांशु कुमार (31) के तौर पर हुई है। 

हादसे का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों ट्रेनें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हैं। सरहिंद रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर रविवार तड़के करीब 3:30 ये रेल हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार, यह हादसा मालगाड़ियों के लिए बने डीएफसीसी ट्रैक के न्यू सरहिंद स्टेशन के पास हुआ। यहां पहले से कोयले से लोड दो गाड़ियां खड़ी थीं। एक मालगाड़ी का इंजन खुलकर दूसरी से टकराया और फिर इंजन पलटकर अंबाला से जम्मू तवी की तरफ जा रही पैसेंजर गाड़ी समर स्पेशल में फंस गया।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल में आग: शिमला में रेलवे ट्रैक तक पहुंची जंगल की आग, इमरजेंसी में रोकनी पड़ी ट्रेन

Moana 2: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, 'मोआना 2' का ट्रेलर हुआ जारी

गर्मी के प्रकोप से रेल कर्मचारियों के बचाव हेतु आवश्यक उपाये करने के लिए यूनियन ने उठाई अवाज-प्रशासन ने प्रारंभ किये राहत के उपाय