#NextPMFace शिवराज सिंह चौहान को उप प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए!

#NextPMFace शिवराज सिंह चौहान को उप प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए!

प्रेषित समय :22:35:52 PM / Sat, Jun 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन
की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बन रही है इस चुनाव के नतीजे बताते हैं कि जहां मोदी का मैजिक खत्म हो चुका है, वहीं शिवराज सिंह चौहान का जादू मतदाताओं को आकर्षित कर रहा है?
यही वजह है कि मध्यप्रदेश में लोकसभा की सारी सीटें बीजेपी जीत गई है!
वैसे तो शिवराज सिंह चौहान के समर्थकों को उम्मीद थी कि इस बार ही उन्हें प्रधानमंत्री पद मिल सकता है, लेकिन जिन हालातों में चुनाव हुए और जो नतीजे आए हैं उनके मद्देनजर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बन रही है, शिवराज सिंह चौहान के समर्थक चाहते हैं कि उन्हें बतौर नेक्स्ट पीएम फेस उप-प्रधानमंत्री बनाया जाए ताकि अगले चुनाव के लिए बीजेपी को एक सशक्त पीएम फेस मिल सके?  
मजेदार बात यह है कि कांग्रेस के कई नेताओं ने शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री के पद के लिए उपयुक्त नेता करार दिया है, हालांकि कोशिश यह भी चल रही है कि उन्हें सत्ता के बजाए संगठन की ओर भेज दिया जाए, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल भी 30 जून को खत्म होने वाला है, लिहाजा शिवराज को अध्यक्ष बनाने की अटकलें भी तेज हो गई हैं?
उल्लेखनीय है कि 1984 के बाद यह पहला मौका है जब मध्यप्रदेश में किसी पार्टी ने लोकसभा की सभी सीटों पर जीत हासिल की है, शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहन योजना के नतीजे में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जोरदार जीत मिली थी, लेकिन उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया और अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 8.21 लाख वोट से जीत दर्ज की है, जबकि वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत 1.52 लाख मतों से हुई है?
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि- मीडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा शिवराज सिंह चौहान छाए हुए हैं, शिवराज ओबीसी हैं, मोदी से आठ साल युवा हैं, संघी हैं, मोदी सिर्फ 1.5 लाख से चुनाव जीते, जबकि शिवराज 8.21 लाख से जीते हैं!
याद रहे, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान छठी बार विदिशा से लोकसभा का चुनाव जीते हैं, वह सात बार विधायक और प्रदेश के चार बार मुख्यमंत्री रहे हैं, मध्यप्रदेश में बीजेपी को सभी 29 पर जीत मिली है, जिसका श्रेय लाडली बहना को भी दिया जा रहा है?
देखना होगा कि.... मध्यप्रदेश को उसका हक और देश को शिवराज जैसे सफल राजनेता का नेतृत्व कब मिलता है?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भव्य होगा मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण समारोह, 6 देशों के चीफ, 9000 से अधिक मेहमान

राष्ट्रपति ने एनडीए को सरकार बनाने के लिए किया आमंत्रित, 9 जून को मोदी कैबिनेट लेगी शपथ

एनडीए की बैठक में मोदी के नाम लगी मुहर, शपथ से पहले आडवाणी-जोशी का आर्शीवाद लेने पहुंचेंगे पीएम

राहुल गांधी ने कहा, मोदी-शाह ने निवेशकों के डुबा दिए 30 लाख करोड़ रुपए, सबसे बड़ा घोटाला यही है..!

मोदी का शपथ ग्रहण समारोह 9 जून को होगा, एनडीए गठबंधन में भाजपा के जीते मंत्रियों को फिर मिलेगा मौका..!